राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सास का खाता बंद कराने पहुंची महिला से बैंक मैनेजर ने की बदसलूकी...दस्तावेज भी फाड़े

झालावाड़ के अकलेरा तहसील के सरडा गांव में बैंक प्रबंधक द्वारा महिला से दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है. यही नहीं बैंक प्रबंधक ने महिला के दस्तावेज भी फाड़ दिए .जिसके बाद ग्रामीणों ने बैंक पहुंचकर जमकर हंगामा किया.

By

Published : May 30, 2019, 8:22 AM IST

बैंक प्रबंधक ने महिला से किया दुर्व्यवहार

झालावाड़.जिले के अकलेरा तहसील के सरडा गांव में बैंक प्रबंधक की ओर से महिला से दुर्व्यवहार करने का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि बड़ौदा राजस्थान क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक की सरडा शाखा के बैंक प्रबंधक ने महिला के दस्तावेज फाड़ दिए. जिसके बाद ग्रामीणों ने बैंक पहुंचकर जमकर हंगामा किया और नारेबाजी की. जिसके बाद पुलिस ने बैंक पहुंचकर लोगों को शांत करवाया.

कोहड़ीझर ग्राम पंचायत की मानपुरा निवासी सोरम बाई तंवर ने बताया कि वह अपनी सास का खाता बंद करवाने और खाते में मौजूद बाकी पैसे निकलवाने के लिए बैंक आई थी. जहां पर बैंक प्रबंधक रमेशचंद्र ने उससे दुर्व्यवहार करते हुए उसकी सास का मृत्यु प्रमाण पत्र, बैंक डायरी सहित अन्य दस्तावेज फाड़ दिए और धक्का मुक्की करते हुए बैंक से बाहर निकाल दिया. इसके बाद क्षेत्र के लोगों ने बैंक पहुंचकर जमकर हंगामा किया और बैंक प्रबंधक के खिलाफ नारेबाजी की.

बैंक प्रबंधक ने महिला से किया दुर्व्यवहार

महिला के दस्तावेज फाड़ने को लेकर बैंक प्रबंधक से बात की गई तो बैंक प्रबंधक ने चुप्पी साधे रखी. वहीं हंगामा होने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी. जिसके बाद थाना अधिकारी सत्यनारायण मालव के निर्देश पर पुलिस चौकी प्रभारी जितेंद्र सिंह ने बैंक पहुंचकर हंगामा कर रहे लोगों को शांत किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details