राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

उपचार करवाने आई महिला के बैग से 69 हजार रुपये चोरी

पाली के सोजत अस्पताल में सुरक्षा व्यवस्था की कमी के चलते चोरों की मौज हो चुकी हैं. इसी कड़ी में बुधवार को अपना उपचार करवाने आई एक महिला के बैग पर दिनदहाड़े कट लगाकर उसमें रखे 69 हजार रुपये चोरी हो गए.

By

Published : May 30, 2019, 9:55 AM IST

उपचार करवाने आई महिला के बैग से 69 हजार रुपये चोरी

पाली.जिले के सोजत अस्पताल में इन दिनों चोरों की चांदी हो रही है. चोर दिन दहाड़े चोरी की वारदातों का अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक ओर मामला बुधवार को सामने आया. जहां उपचार करवाने आई एक महिला के बैग से कट लगाकर उसमें रखे 69 हजार रुपये चोरी हो गए.

बता दें ति जब महिला का ध्यान वापस बैग पर गया तो बैग एक तरफ से फटा हुआ था और पैसे गायब थे. महिला के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हुए और चोर को ढूंढने का प्रयास किया लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची.

पुलिस के अनुसार सोजत के समीप दूर गांव निवासी भंवरी देवी पत्नी भीकाराम सीरवी बुधवार को सोजत शहर में अपने घर में शादी के दौरान बनाए गए आभूषण का अंतिम भुगतान कराने के लिए और 70,000 रुपये नकद लेकर आई थी.

उपचार करवाने आई महिला के बैग से 69 हजार रुपये चोरी

इस दौरान अस्पताल में उपचार के लिए चली गई. चिकित्सकों के पास भीड़ अधिक होने के कारण वह बरामदे में लगी टेबल पर अपनी बारी का इंतजार कर रही थी. इस दौरान उसके पास रखे बैग में चीरा लगाकर उससे पैसे निकाल लिए गए.जानकारी मिलने पर महिला चिल्लाने लगी लेकिन उसके बाद भी सुराग नहीं मिल पाया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details