राजस्थान

rajasthan

बूंदी में 'कोरोना योद्धाओं' के लिए युवाओं की पहल, पुलिस जवानों की कर रहे सेवा

By

Published : Apr 8, 2020, 8:33 PM IST

बूंदी में कोरोना वॉरियर्स के रूप में पुलिस के जवान लगातार लॉकडाउन की पालना करवा रहे हैं. शहर के कुछ युवा इन पुलिस के जवानों को चाय-पानी की व्यवस्था करवा रहे हैं. युवाओं ने कहा है कि पुलिस के जवान के वो सेवक के रूप में साथ हैं.

बूंदी न्यूज, bundi news
बूंदी के युवा कर रहे पुलिस के जवानों की सेवा

बूंदी.जिले में पुलिस सख्ती से लॉकडाउन का पालना करवा रही है. इन पुलिस के जवानों की सख्ती के कारण ही बूंदी में अभी तक एक भी कोरोना वायरस का मरीज सामने नहीं आया है. लगातार 24 घंटे ड्यूटी देकर कोरोना वायरस से लड़ने के लिए यह सड़कों पर पहरा दे रहे हैं.

बूंदी में 'कोरोना योद्धाओं' के लिए युवाओं की पहल

वहीं पुलिस जवानों के लिए बूंदी के कुछ युवा इनके लिए चाय-पानी की व्यवस्था करवा रहे हैं और सुबह दोपहर और शाम को इन पुलिस वालों के पास यह युवा पहुंचते हैं और उन्हें चाय पानी और बिस्किट की व्यवस्था करवाते हैं.

पढ़ें-खबर का असर: कोरोना पॉजिटिव का शव देने वाले PBM अस्पताल के अधीक्षक पर गिरी गाज, पद से हटाया

युवाओं का कहना है कि पुलिस हमारी सेवक है और जनता के अच्छे सेवकों होने के साथ हम लोग भी इनके सेवक बनकर इनके लिए जलपान की व्यवस्था करवा रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब तक लॉकडाउन जारी रहेगा, तब तक हम ऐसी व्यवस्था करवाते रहेंगे. इन युवाओं के इस प्रयास के साथ ही पुलिस के जवानों में भी उत्साह का माहौल रहता है. इन दौरान महेश जिंदल, विमल जैन, अमन जिंदल सहित कई युवा पुलिस के जवानों की सेवा करते दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details