राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

#दुखदः स्कूल जाते समय गरजना नदी में बह गया छात्र...दो घण्टे बाद मिला शव

बूंदी के गरजना नदी में डूबने से एक छात्र की मौत हो गई. नदी में डूबा छात्र परिवार में एकलौता था. बेटे की मौत से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

By

Published : Aug 31, 2019, 5:33 PM IST

Students shed in river while going to school, Bundi news, बूंदी न्यूज

बूंदी. जिले के गरजना नदी में डूबने से एक छात्र की मौत हो गई. सूचना मिलने पर पुलिस ने गोताखोरो की मदद से शव की खोज की. करीब 2 घंटे बाद शव को पानी बाहर निकलवाया गया.

स्कूल जाते समय नदी में बहा छात्र

पढ़ेंःपानी के तेज बहाव में 12 से अधिक गाय बही

पुलिस ने शव निकलवाकर हिंडौली अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. जहां पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया. जानकारी के अनुसार माताजी बरड़ा निवासी हरिशंकर सैनी गांव के ही राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में 8वीं कक्षा का छात्र था. मृतक छात्र सुबह साढ़े आठ बजे स्कूल के लिए घर से निकला था. रास्ते में गरजनी नदी की पुलिया पार करते समय गड्ढे में उसका पैर फिसल गया और वह नदी के तेज बहाव में बह गया. नदी में नहा रहे कुछ ग्रामीणों ने बालक को डूबता हुआ देखकर अन्य लोगों को सूचना दी और उसे बचाने का प्रयास किया. लेकिन छात्र पानी की गहराई में चला गया. सूचना मिलने पर दबलाना और बूंदी से रेस्क्यू टीम भी मौके पर पहुंची जिसके बाद शव को बाहर निकलवाया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details