राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मोदी सरकार को फिर से सत्ता में लाने के लिए वोट करेगा युवा : ओम बिरला

कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला ने गुरुवार को रोड शो कर शहर की जनता से वोट मांगे. इस दौरान लोगों ने जगह-जगह पर ओम बिरला का स्वागत किया.

ओम बिरला

By

Published : Apr 25, 2019, 11:49 PM IST

बूंदी. लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही पार्टी प्रत्याशियों ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है. कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला ने गुरुवार को रोड शो कर शहर की जनता से वोट मांगे. इस दौरान लोगों ने जगह-जगह पर ओम बिरला का स्वागत किया. बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रोड शो में पार्टी के प्रचार गानों की धुन पर जमकर ठुमके लगाए.

बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला का रोड शो धान मंडी स्थित चुनाव कार्यालय से शुरू होकर खोजा गेट रोड, आजाद पार्क, कोटा रोड, इंद्रा मार्केट, चौगान गेट, कागजी देवरा, नाहर का चोहट्टा होते हुए सदर बाजार पहुंचा और नैनवा रोड गेट नंबर 6 पर संपन्न हुआ. इस दौरान बूंदी विधायक अशोक डोगरा, पूर्व विधायक ममता शर्मा के साथ ही सभापति महावीर मोदी भी मौजूद रहे.

मोदी सरकार को फिर से सत्ता में लाने के लिए वोट करेगा युवा : ओम बिरला

रोड शो में ओम बिरला ने कहा कि देश का युवा नरेंद्र मोदी की सरकार को फिर से सत्ता में लाने के लिए वोट करेगा. रोड शो में उमड़े जनसमूह से साफ साबित हो रहा है कि लोगों में उत्साह है और बीजेपी की जीत निश्चित है. आपको बता दें कि बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला कोटा-बूंदी लोकसभा सीट से दूसरी बार चुनाव लड़ रहे हैं. उनके सामने कांग्रेस के कद्दावर नेता राम नारायण मीणा चुनावी ताल ठोक रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details