राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बूंदी: तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित होकर कॉलोनी में घुसा, हताहत नहीं

बूंदी जिले के नैनवां में रविवार को बड़ा हादसा होने से टल गया. एक तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित होकर कॉलोनी में घुस गई. इस दौरान लोगों भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. इस हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची नैनवां थाना की पुलिस ने टैंकर चालक को हिरासत में ले लिया.

By

Published : Apr 5, 2021, 12:02 AM IST

Accident in Bundi,  tanker Entered colony in Bundi
तेज रफ्तार टैंकर कॉलोनी में घुसा

बूंदी. जिले के नैनवां में रविवार को बड़ा हादसा होने से टल गया. एक तेज रफ्तार टैंकर अनियंत्रित होकर कॉलोनी में घुस गई. इस दौरान लोगों भागकर किसी तरह अपनी जान बचाई. इस हादसे की सूचना लोगों ने पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची नैनवां थाना की पुलिस ने टैंकर चालक को हिरासत में ले लिया. साथ ही टैंकर को जब्त कर लिया.

तेज रफ्तार टैंकर कॉलोनी में घुसा

जानकारी के अनुसार नैनवां कस्बे के वार्ड नंबर 18 में शराब के नशे में टैंकर चालक ने तेजगति टैंकर को आबादी क्षेत्र में घुसा दिया. जिससे लोगों में दहशत फैल गई. इससे पूर्व भी में भी एक अनियंत्रित ट्रोले के आबादी क्षेत्र में घुसने से और टैंकर के कुचलने से एक मां और बेटी की मृत्यु हो गई थी. लेकिन एक बार फिर उसी तर्ज पर एक और घटना घटित हो गया.

पढ़ें-कोरोना के बढ़ते मामलों के बाद सख्ती की तैयारी में गहलोत सरकार, 7 बजे से हो सकता है नाइट कर्फ्यू !

नैनवां मे कुछ महीनों पहले हुए ट्रेलर हादसे में मां और बेटी की मौत हो गई थी, तब कस्बे के लोगों ने प्रशासन को ज्ञापन देकर भारी और लोडिंग वाहनो का कस्बे में सुबह से रात 9 बजे तक पाबंदी लगाने की मांग की थी. जिस पर पुलिस प्रशासन ने कस्बे में सुबह से रात 9 बजे तक लोडिंग और भारी वाहनों पर कस्बे में नो एंट्री लगाई थी. जिसका कुछ दिन ही पालन किया गया. लेकिन प्रशासन के लापरवाही के चलते एक और घटना घटित हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details