राजस्थान

rajasthan

20 हजार रुपए को लेकर ऐसा बढ़ा विवाद, पोते ने पीट-पीटकर दादी को मार डाला

By

Published : Aug 24, 2020, 8:27 PM IST

बूंदी के सदर थाना इलाके में पोते ने दादी को मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने पोते दीपक मीणा के विरुद्ध 302 का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

Old women murder, Grandma murdered by grandson
20 हजार रुपये को लेकर कलयुगी पोते ने की दादी की हत्या

बूंदी.जिले के उमरथुना गांव में रिश्तों को शर्मसार किए जाने का मामला सामने आया है. यहां पर एक कलयुगी पोते ने अपनी 80 वर्षीय दादी को बुरी तरह पीटा और लहूलुहान हालत में छोड़कर फरार हो गया. बुजुर्ग की चिल्लाहट पर आसपास के लोग उसके घर पर पहुंचे और अचेत पड़ी दादी को बूंदी अस्पताल लेकर आए, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

सूचना मिलने पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और वृद्धा के शव को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां पर मेडिकल बोर्ड द्वारा परिजनों की मौजूदगी में शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

20 हजार रुपये को लेकर कलयुगी पोते ने की दादी की हत्या

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरी लाल ने बताया कि मृतका उमरथूना गांव निवासी जंबोरी बाई 80 वर्षीय है. देर रात उसका उसके पोते दीपक मीणा से विवाद हो गया था. इस दौरान पोते दीपक ने अपनी 80 वर्षीय दादी को पीटना शुरू कर दिया और उसे पीट-पीट कर घायल कर दिया. परिजनों द्वारा बूंदी अस्पताल लाने के दौरान उसकी तबीयत और खराब हो गई. अस्पताल लाने तक कुछ देर बाद महिला ने दम तोड़ दिया. इस पर पुलिस ने पोते दीपक मीणा के विरुद्ध 302 का मामला दर्ज कर लिया है और मामले की जांच शुरू कर दी है.

20 हजार रुपये को लेकर की हत्या

पुलिस सूत्रों ने बताया कि आरोपी पोते दीपक मीणा ने दादी से 20 हजार रुपये उधार लिए थे. दादी ने अपने पोते से लंबे समय बाद अपने पैसे वापस मांगे तो पोते ने देने से मना कर दिया. दादी ने कुछ कह दिया तो कलयुगी पोते ने अपनी दादी को पीट-पीट कर मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल सदर थाना पुलिस ने आरोपी पोते के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details