राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अपने कार्यकाल में एक भी विकास का काम गिना दें कांग्रेस प्रत्याशी : ओम बिरला

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बूंदी में बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रबुद्ध जन सम्मेलन आयोजित हुआ. जिसमें पार्टी के कई पदाधिकारी शामिल हुए. इस दौरान कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर पार्टी के समर्थन की अपील की.

बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रबुद्ध जन सम्मेलन

By

Published : Apr 22, 2019, 3:29 AM IST

बूंदी. लोकसभा चुनाव के मद्देनजर बूंदी में बीजेपी कार्यकर्ताओं का प्रबुद्ध जन सम्मेलन आयोजित हुआ. सम्मेलन में कार्यकर्ताओं से एकजुट होकर पार्टी के समर्थन में मतदान कराने का आह्वान किया गया. सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रभारी चंद्रशेखर ने कहा कि पूरे देश को मोदी सरकार पर गर्व है. मोदी सरकार हर मोर्चे पर सफल रही है. चाहे वो आतंकवाद का मुद्दा हो या रोजगार का या फिर विकास का मुद्दा. उन्होंने कहा है कि अब फिर से उनके कामों को समर्थन देने का वक्त आ गया है.

इस दौरान मीडिया से बात करते हुए बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला ने कहा कि कोटा-बूंदी क्षेत्र में अपने कार्यकाल के दौरान कई विकास कार्यों को पूरा किया. और अब एक बार फिर क्षेत्र के विकास का मिशन लेकर निकला हूं. उन्होंने अपने प्रतिद्वंदी कांग्रेस प्रत्याशी रामनारायण मीणा पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस प्रत्याशी उनके कार्यकाल में कराया गया एक भी विकास का काम गिना दें. तो तो मैं भी पिछले 5 साल में हुए विकास के कामों को बता दूंगा.

अपने कार्यकाल में एक भी विकास का काम गिना दें कांग्रेस प्रत्याशी : ओम बिरला

ओम बिरला ने कहा कि देश के युवा चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी एक बार फिर से देश के प्रधानमंत्री बने. वहीं कार्यकर्ता सम्मेलन पर बोलते हुए कहा कि पार्टी कार्यकर्ता की वजह से मजबूत होती है. कार्यकर्ता नहीं होगा तो पार्टी मजबूत नहीं होगी. इसलिए समय-समय पर कार्यकर्ता सम्मेलन किए जाते हैं.

आपको बता दें कि कार्यकर्ता सम्मेलन में बीजेपी के कई पदाधिकारी शामिल हुए. इस दौरान संगठन के सह प्रभारी चंद्रशेखर, विधायक हीरालाल नागर, बीजेपी प्रत्याशी ओम बिरला, युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष अशोक सैनी, पूर्व विधायक ममता शर्मा, विधायक अशोक डोगरा, जिला अध्यक्ष महिपत सिंह हाड़ा समेत कई कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details