राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

सीएम गहलोत नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दें : सुरेंद्र शेखावत

बीकानेर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय युवा संसद के सह प्रभारी सुरेंद्र सिंह शेखावत ने प्रेस वार्ता की. जिसमें उन्होंने कांग्रेस पर जमकर प्रहार किया.

By

Published : Apr 20, 2019, 11:33 PM IST

मीडिया से बात करते सुरेंद्र सिंह शेखावत

बीकानेर. शनिवार को बीकानेर में भारतीय जनता युवा मोर्चा के राष्ट्रीय युवा संसद के सह प्रभारी सुरेंद्र सिंह शेखावत ने प्रेस वार्ता की जिसमें उन्होंने कहा कि प्रदेश में पूरी तरह से जंगल राज बन चुका है और कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज अब नहीं है. सीकर में विवाहिता के अपरहण के मामले को लेकर अब प्रदेशभर में रोष बढ़ता हुआ नजर आ रहा है. शेखावत ने कहा कि मुख्यमंत्री अपने पुत्र वैभव का वैभव बचाने के लिए जुटे हुए हैं और आमजन से इन्हें कोई सरोकार नहीं है.

भायुमो के राष्ट्रीय युवा संसद के सह प्रभारी सुरेंद्र सिंह शेखावत ने प्रेस वार्ता की

शेखावत ने कहा कि बीकानेर में भी कांग्रेस के नेता और नगर पालिका के चेयरमैन के घर में घुसकर गुंडे मारपीट कर देते हैं लेकिन ऐसा लगता है कि पुलिस इन गुंडों को पकड़ने में नाकाम है. शेखावत ने कहा कि 3 महीने पहले सरकार ने अपने घोषणा पत्र में जिन बातों को कहा था वह अब तक पूरे नहीं हुए और बेरोजगारों के साथ सरकार ने बड़ा छल किया ऐसे में आने वाले चुनाव में सरकार को इसका जवाब दिया जाएगा. शेखावत ने कहा की जब प्रदेश में किसी तरह की कोई शासन व्यवस्था नाम की चीज नहीं है तो मुख्यमंत्री को नैतिक आधार पर अपने पद को छोड़ देना चाहिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details