राजस्थान

rajasthan

बीकानेर संसदीय क्षेत्र की शनिवार की सियासी हलचल

By

Published : Apr 27, 2019, 10:51 PM IST

प्रचार का शोर थमने से पहले बीकानेर लोकसभा क्षेत्र में दोनों ही पार्टियों के प्रत्याशियों ने दिनभर कई क्षेत्रों का दौरा कर सभाएं की और अपने पक्ष में वोट करने की जनता से अपील की.

बीकानेर से अरविन्द व्यास की रिपोर्ट

बीकानेर.लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस और भाजपा में चल रहे प्रचार के मुकाबले के बीच शनिवार को भाजपा में कांग्रेस के मुकाबले सियासी हलचल तेज दिखाई दी.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बीकानेर में 3 मई को होने वाली जनसभा को लेकर भाजपा नेताओं ने सवाई स्थल का भूमि पूजन किया. भूमि पूजन में भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी भी शामिल होने के लिए बीकानेर आए.

वीडियोः बीकानेर लोकसभा सीट पर दिनभर की सियासी हलचल

पत्रकारों से बातचीत में त्रिवेदी ने भोपाल से भाजपा की उम्मीदवार साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का बचाव किया तो वहीं कांग्रेस के नेता दिग्विजय सिंह पर जमकर निशाना साधा. वहीं भाजपा के प्रत्याशी अर्जुन मेघवाल भूमि पूजन के बाद खाजूवाला के छतरगढ़ में चुनावी दौरे पर रहे.

कांग्रेस के प्रत्याशी मदन गोपाल मेघवाल दिन में खाजूवाला क्षेत्र के दौरे पर रहे. वहीं शाम को बीकानेर पश्चिम विधानसभा क्षेत्र में अलग अलग मोहल्लों में जनसंपर्क किया. इस दौरान ऊर्जा मंत्री की कला समेत अन्य कांग्रेसी नेता भी उनके साथ नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details