राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

शराब की दुकान हटाने के विरोध में महिलाओं का जोरदार प्रदर्शन...Video

भीलवाड़ा के मांडल कस्बे में संतोकपुरा गांव की सैकड़ों महिलाओं ने आज जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर अंग्रेजी शराब के ठेके को हटाने की मांग की साथ ही प्रदर्शन भी किया.

By

Published : Mar 23, 2019, 12:12 PM IST

प्रदर्शन कर शराब का ठेका हटाने की मांग

भीलवाड़ा. असामाजिक तत्व और अश्लील फब्तियों से परेशान होकर मांडल कस्बे के संतोकपुरा गांव के रहने वाली सैकड़ों महिलाओं ने आज जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर अंग्रेजी शराब के ठेके को हटाने की मांग की और साथ ही प्रदर्शन किया.इसी के साथ महिलाओं ने जिला कलेक्टर को ज्ञापन भी दिया.जिला मुख्यालय से 10 किमी दूरी स्थित संतोकपुरा गांव के गुड्डा नगर में सरकारी अंग्रेजी और देसी शराब की दुकान लगाने के विरोध में स्थानीय निवासियों, बच्चों, महिला सहित पुरुषों ने शराब का ठेका हटाने की मांग की.

प्रदर्शन कर शराब का ठेका हटाने की मांग

इस मांग को लेकर प्रदर्शन करते लोग जिला कलेक्ट्री पहुंचे. रुकमणी देवी ने कहा कि हम सभी ग्रामवासी महिलाएं जिला कलेक्ट्रेट पर आए हैं. हमारी कॉलोनी में शराब की दुकान है जब से शराब का ठेका लगा है.तब से आए दिन शराबी हमारे घर में घुसकर खिड़कियां दरवाजे तोड़ देते हैं.हम पर अश्लील फब्तियां भी करते हैं.जब हम इसका विरोध करते हैं.

तो वह मारपीट पर उतर जाते हैं हम पुलिस में भी शिकायत करते हैं तो पुलिस भी हमारी कोई सुनवाई नहीं करती. साल 2017 में भी हम ने कलेक्टर साहब को ज्ञापन दिया था और आबकारी विभाग में भी गए थे. लेकिन अब तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details