राजस्थान

rajasthan

By

Published : Apr 12, 2021, 11:52 AM IST

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा: पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में तस्करों की गाड़ी बरामद, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

भीलवाड़ा में तस्करों ने जिले के 2 पुलिसकर्मियों की गोली मारकर हत्या कर दी. उसके बाद जिला पुलिस के साथ ही प्रदेश के 5 जिलों की पुलिस सक्रिय है. सोमवार को भीलवाड़ा जिले में तलाशी के दौरान रायला थाना क्षेत्र में तस्करों की पंचर गाड़ी बरामद हुई. जिसमें 6 प्लास्टिक के कट्टों में अफीम डोडा चूरा बरामद हुआ. वहीं अभी तक आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता नहीं मिली है.

smuggling in Bhilwara, firing on policemen in Bhilwara
पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में तस्करों की गाड़ी बरामद

भीलवाड़ा. जिले के दो पुलिसकर्मियों की तस्करों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. उस मामले को लेकर पुलिस सक्रिय नजर आ रही है. जहां सोमवार को जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर भीलवाड़ा जिले के जंगलों की तलाशी ली जा रही है. पुलिस तलाशी के दौरान भीलवाड़ा जिले के रायला थाना क्षेत्र के गौरों का खेड़ा गांव में जंगल में अज्ञात गाड़ी मिली. गाड़ी की तलाशी लेने पर उसमें 6 प्लास्टिक के बोरा में अफीम डोडा चूरा मिला. पुलिस ने गाड़ी को जब्त कर अफीम डोडा चूरा को रायला थाने में रखवाया गया.

जिले में शनिवार व रविवार अल सुबह तस्कर व पुलिस के बीच गोलीबारी चलती रही. जहां जिले की कोटड़ी व रायला थाने का एक-एक जवान को तस्करों के हाथ से गोली लगने से मौत हो गई. तस्करों के भागने के दौरान रायला थाना क्षेत्र के जंगल में गाड़ी पंचर हो जाने के कारण वहां गाडी छोड़कर भाग गए थे. जहां उस गाड़ी को आज रायला थाना पुलिस ने बरामद कर लिया है.

पढ़ें-2 कांस्टेबलों की हत्या के बाद बाड़मेर जिले में नाकाबंदी, मुख्य सड़कों पर हो रही वाहन चेकिंग

गाड़ी जंगल में मिलने की सूचना मिलते ही भीलवाड़ा जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा भी मौके पर पहुंचे और साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. वहीं सरकर के निर्देश पर तस्करों की धरपकड़ के लिए राज्य सरकार के निर्देश पर राज्य के पुलिस महानिदेशक एमएल लाठर भी रविवार देर रात भीलवाड़ा पहुंच गए हैं. जहां पुलिस लाइन के ऑफिसर क्लब में पुलिस अधिकारियों की बैठक लेकर आरोपियों की धर पकड़ को लेकर अब तक किए गए प्रयासों के बारे में चर्चा की. एकाएक हुई घटना से भीलवाड़ा जिले के लोग सहमे हुए हैं. लोगों का मानना है कि पुलिस भी सुरक्षित नहीं है, तो आमजन का क्या होगा.

तस्करों की धरपकड़ के लिए 5 जिलों की पुलिस जुटी है, लेकिन अभी तक सुराग नहीं लगा. इन तस्करों को पकड़ने के लिए भीलवाड़ा, राजसमंद, पाली, जोधपुर ग्रामीण सहित अजमेर जिले की पुलिस जुटी हुई है, लेकिन पुलिस के हाथ खाली हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details