राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भीलवाड़ा: AVBP राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर NSUI का प्रदर्शन

भीलवाड़ा में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने एबीवीपी राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ महिला से अभद्र हरकत करने के मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. एनएसयूआई ने जिला कलेक्टर को केंद्रीय गृह मंत्री के नाम ज्ञापन देकर एबीवीपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. एस. सुब्बैया को पद से हटाने की मांग की है. साथ ही उग्र आंदोलन की चेतावनी भी दी है.

By

Published : Jul 30, 2020, 5:36 PM IST

एनएसयूआई का विरोध प्रदर्शन, भीलवाड़ा न्यूज, NSUI protests in Bhilwara
एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

भीलवाड़ा.अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा एक महिला से अभद्र हरकत करने के विरोध में गुरुवार को एनएसयूआई ने जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. वहीं प्रदर्शन के बाद एनएसयूआई के पदाधिकारियों ने गृह मंत्री के नाम जिला कलेक्टर शिव प्रसाद को ज्ञापन दिया है. एनएसयूआई के कार्यकर्कताओं ने एबीवीपी राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. एस. सुब्बैया के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

एनएसयूआई कार्यकर्ताओं का प्रदर्शन

वहीं अपने ज्ञापन ने एनएसयूआई की ओर से सुब्बैया को हटाने की मांग की गई है. साथ ही कठोर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की गई है. वहीं एनएसयूआई ने चेतावनी भी दी है कि, यदि मांगे नहीं मानी जाती है तो, आने वाले समय में उनकी ओर से सड़कों पर उतर कर उग्र आंदोलन किया जाएगा.

एनएसयूआई के जिला अध्यक्ष रितेश गुर्जर ने कहा कि सुब्बैया द्वारा एक महिला से अभद्र हरकत की गई थी. जिसका सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो गया है. मगर फिर भी पुलिस अब तक उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं कर रही है. ऐसे में उन्होंने प्रदर्शन करके मांग की है कि, सुब्बैया को पद से हटा कर उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए. एनएसयूआई की ओर से 5 दिनों से लगातार प्रदर्शन करने के बाद भी अगर हमारी मांगे पूरी नहीं की जाती है, तो आने वाले समय में एनएसयूआई की ओर से सड़कों पर उतर कर उग्र आंदोलन करेगी.

ये पढ़ें:अजमेर: ABVP के राष्ट्रीय अध्यक्ष के खिलाफ NSUI का प्रदर्शन

बता दें कि, सुब्बैया के खिलाफ चेन्नई में एक बुजुर्ग महिला ने उत्पीड़न की शिकायत दर्ज करवाई है. बुजुर्ग महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि, एबीवीपी के अध्यक्ष उनके दरवाजे के सामने पेशाब करते हैं. साथ ही महिला ने इसके सीसीटीवी फुटेज पुलिस को दिखाए हैं. वहीं यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद एनएसयूआई की ओर से कार्रवाई की मांग को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details