राजस्थान

rajasthan

अभिनेता राहुल सिंह से बदसुलूकी करने के विरोध में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने किया कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन

By

Published : Mar 24, 2021, 9:10 PM IST

भीलवाड़ा में बुधवार को फिल्म अभिनेता राहुल सिंह से बदसलूकी कर गिरफ्तार करने के मामले को लेकर राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने जिला कलक्ट्रेट पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया. उन्होंने प्रदर्शन कर जिला कलेक्टर शिव प्रसाद एम नकाते और पुलिस अधीक्षक विकाश शर्मा को ज्ञापन भी सौंपा.

National Rajput Karni Sena, राजस्थान की ताजा हिंदी खबरें
राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने किया कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन

भीलवाड़ा.जिले के काछोला थाना प्रभारी की ओर से फिल्म अभिनेता राहुल सिंह से बदसलूकी कर गिरफ्तार करने के विरोध में भीलवाड़ा के राजपूत समाज में आक्रोश व्याप्त हो गया है. इस पर बुधवार को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने जिला कलक्ट्रेट पर जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने किया कलक्ट्रेट पर प्रदर्शन

प्रदर्शन के बाद उन्होंने जिला कलेक्टर शिवप्रसाद एम नकाते और पुलिस अधीक्षक विकाश शर्मा को ज्ञापन भी सौपा. जिसमें उन्होंने में काछोला थाना प्रभारी को हटाने की मांग की. वहीं राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना ने चेतावनी भी दी कि यदि थाना प्रभारी को हटाया नहीं गया तो आने वाले समय में समस्त राजपूत समाज की ओर से उग्र आंदोलन किया जाएगा.

पढ़ें-फास्टैग फर्जीवाड़ा: बस पर कार-जीप कैटेगरी का टैग, जसनाथ नगर टोल प्लाजा पर खुलासा

राष्ट्रीय राजपूत करणी के कुलदीप सिंह ने कहा कि तीन दिन पहले बालीवुड के अभिनेता राहुल सिंह के साथ काछोला थाना पुलिस ने बदसलूकी कर अनुचित तरीके से गिरफ्तारी की. जिसको लेकर क्षेत्र के निवासी और करणी सेना में जबरदस्त आकोश व्याप्त है. काछोला थाने से थानेदार रतनलाल को हटाने की मांग को लेकर आज कलक्ट्रेट विरोध प्रदर्शन किया गया है. हमने जिला कलेक्टर शिव प्रसाद एम नकाते और पुलिस अधीक्षक विकाश शर्मा को ज्ञापन भी सौपा है यदि 3 दिन में काछोला थाना प्रभारी को नहीं हटाया गया तो थाने घेराव कर उग्र आंदोलन किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details