राजस्थान

rajasthan

सहाड़ा उपचुनाव : ज्योतिरादित्य ने साधा गहलोत और कमलनाथ पर निशाना...कहा- दोनों एक ही सिक्के के दो पहलू

By

Published : Apr 11, 2021, 10:41 PM IST

ज्योतिरादित्य ने प्रदेश की गहलोत सरकार के साथ ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी हमला बोला. सिंधिया ने संबोधन के दौरान कहा कि राजस्थान के मुख्यमंत्री ने किसानों का कर्जा माफ करने का वादा किया था, जिसे पूरा नहीं किया. उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में कमलनाथ का नामोनिशान मिट चुका है.

Bhilwara Sahada by-election BJP campaign
ज्योतिरादित्य ने साधा गहलोत और कमलनाथ पर निशाना

भीलवाड़ा. भाजपा के स्टार प्रचारक और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया एक दिवसीय दौरे पर भीलवाड़ा जिले की सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र के गंगापुर कस्बे में भाजपा प्रत्याशी डॉ रतन लाल जाट के समर्थन में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे. उन्होंने प्रदेश की गहलोत सरकार के साथ ही मध्य प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि गहलोत ओर कमलनाथ एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए मोदी है तो मुमकिन है के नारे लगवाये.

ज्योतिरादित्य ने साधा गहलोत और कमलनाथ पर निशाना

इससे पहले ज्योतिरादित्य सिंधिया उदयपुर से सीधे गंगापुर पहुंचे जहां गंगाबाई मंदिर पहुंचकर पूजा अर्चना की. उसके बाद भाजपा प्रत्याशी डॉ रतन लाल जाट के समर्थन में मेला मैदान में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

उन्होंने प्रदेश की गहलोत सरकार के साथ ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी हमला बोला. सिंधिया ने संबोधन के दौरान कहा कि पूरे राजस्थान के साथ मेरा रिश्ता रहा है. लेकिन सिंधिया परिवार का खून का रिश्ता सिर्फ गंगापुर है. साथ ही संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बार बार तारीफ करते हुऐ मंच से मोदी है तो मुमकिन है के नारे लगाए.

सिंधिया ने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनी तब उन्होंने जो वादे किए थे वो आज तक पूरे नहीं हो सके. कांग्रेस सरकार ने वादा खिलाफी और भ्रष्टाचार का इतिहास रचा है. आज अधिकतर राज्य की जनता ने कांग्रेस के लिए दरवाजे बंद कर दिए हैं. जब वर्ष 2018 में चुनाव हुए थे तब या मंच पर बैठे तमाम राजनेताओं पर इशारा करते हुए कहा कि यह सब उस तरफ थे और मैं उस तरफ था. तब जनता ने हंसी की ठिठोली लेने लगी.

पढ़ें- भीलवाड़ा : ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किये गंगाबाई मंदिर के दर्शन...कहा-राजस्थान से पुराना रिश्ता

मध्यप्रदेश मे सरकार कांग्रेस की बनी आशा और अभिलाषा थी कि हम जैसे जन सेवक को जनता का काम करने का मौका मिलेगा. लेकिन कुछ नहीं हुआ. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ ही मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते कहा कि गहलोत ओर कमलनाथ एक ही सिक्के के दो पहलू हैं. राजस्थान में अशोक गहलोत और मध्यप्रदेश में कमलनाथ को जनता से कोई मतलब नहीं है.

उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री का काम सचिवालय में बैठने का नहीं होता है. जनता के बीच खून पसीना बहाने का होता है. गहलोत का भी नामोनिशान अब खत्म हो रहा है और जब कमलनाथ भी मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री थे अब उनका भी नामोनिशान खत्म हो चुका है. वहीं राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि चुनाव के समय राहुल गांधी हाथों की अंगुलियां उठाकर कर्जा माफ करने की कहा था और अभी तक कर्जा माफ नहीं हुआ है. जिसका किसान अभी भी इंतजार कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details