राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 11, 2019, 7:52 PM IST

ETV Bharat / state

मृत सूअर उठाने गए दो सफाई कर्मियों पर चाकू से हमला

भीलवाड़ा के शाहपुरा कस्बे में मृत सूअर को हटाने गए दो सफाई कर्मियों पर कुछ युवकों ने चाकू से हमला कर दिया. हमले में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

घायल को अस्पताल में ले जाते हुए

भीलवाड़ा.शाहपुरा कस्बे में मृत सूअर को उठाने गए एक सफाई कर्मी को भारी पड़ गया. कुछ युवकों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया. इस दौरा सफाई कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गया. वहीं मौके पर उसको बचाने गए उसके एक अन्य सफाई कर्मी साथी को भी चाकू लग गया. दोनों घायलों को उपचार के लिए शाहपुरा चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है.

मृत सूअर उठाने गए दो सफाई कर्मियों पर चाकू से हमला

वहीं उनकी तबियत में सुधार न होने के चलते दोनों को भीलवाड़ा रेफर कर दिया गया. उधर, शाहपुरा में इस घटना के विरोध में सफाई कर्मियों और सफाई करने वाले समाज में आक्रोश व्याप्त हो गया. उन्होंने आरोपी की गिरफ्तारी नहीं होने पर सफाई व्यवस्था ठप करने की चेतावनी दी.

शाहपुरा के सफाई जमादार पुष्पेंद्र ने कहा कि मंगलवार सुबह उसके पास फोन आया. फोन पर बताया गया कि मोहनबाड़ी में कलंजरी गेट के पास सूअर की मौत हो गई है. इसे हटाने के लिए पुष्पेंद्र ने सफाई कर्मी विनोद को कहा. वह अपने साथ मुकेश को लेकर उसे हटाने के लिए गया. घायल सफाई कर्मी विनोद ने कहा कि जब वे सूअर के शव को उठा रहे थे. तभी गौरव गुर्जर अपने कुछ साथियों के साथ आया और बिना कारण बताए उनसे झगड़ा करने लग गया. इसके बाद उसने चाकू निकाला और मुकेश के ऊपर हमला कर दिया.

इस दौरान पुष्पेंद्र भी बीच-बचाव के लिए गया तो उसको भी चाकू लग गया. घायल अवस्था में दोनों को शाहपुरा चिकित्सालय में इलाज के लिए भेजा गया. वहीं मुकेश की हालत ज्यादा गंभीर होने की वजह से उसे भीलवाड़ा शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया. सिटी कोतवाली थाना प्रभारी चेनाराम ने कहा कि मुकेश की हालत ज्यादा खराब होने के कारण उसे उदयपुर रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details