राजस्थान

rajasthan

Exclusive: गहलोत सिर्फ घोषणाओं के मुख्यमंत्री रह गए हैं, उपचुनाव में जनता देगी कांग्रेस को जवाब : भाजपा जिलाध्यक्ष

By

Published : Feb 21, 2021, 4:55 PM IST

भीलवाड़ा जिले के सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा ने बूथ लेवल पर तैयारी शुरू कर दी है. भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेली ने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कहा कि इस उपचुनाव में राजस्थान का किसान और बेरोजगार कांग्रेस की सरकार को जवाब देने के लिए तैयार है. वहीं सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में मुख्यमंत्री ने जो लोकार्पण और शिलान्यास किए हैं, उनको लेकर भी जिलाध्यक्ष ने मुख्यमंत्री पर कटाक्ष किए. इसके अलावा इस उपचुनाव में भाजपा की जीत का दावा भी किया.

adulal teli talk about by election preperation of bjp, उपचुनाव की तैयारियों पर बोले लादूलाल तेली
भीलवाड़ा भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेलीका इंटरव्यू

भीलवाड़ा. जिले के सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव को लेकर भाजपा ने कमर कस ली है. इसके लिए भाजपा के वरिष्ठ नेता रणनीति भी तैयार कर रहे हैं. भाजपा जिलाध्यक्ष लादू लाल तेली ने ईटीवी भारत से खास बातचीत में कहा कि सहाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए प्रचार का आगाज हो चुका है. भाजपा ने उपचुनाव को लेकर तैयारी शुरू भी कर दी है. जमीनी स्तर पर सभी कार्यकर्ताओं से मिलना, पार्टी की बैठक, अग्रिम मोर्चा की बैठक के साथ ही बूथ स्तर पर पूरी तैयारी कर ली गई है. प्रदेश अध्यक्ष की ओर से गठित दो सदस्यीय दल भी सहाड़ा विस क्षेत्र में कार्यकर्ताओं से संवाद कर चुका है. उस कार्यक्रम में विधानसभा स्तर के तमाम जनप्रतिनिधि, कार्यकर्ता मौजूद थे.

भीलवाड़ा भाजपा जिलाध्यक्ष लादूलाल तेलीका इंटरव्यू

पढ़ें:आगामी 27 फरवरी को कांग्रेस का किसान सम्मेलन मातृकुंडिया में ही क्यों?

किन-किन मुद्दों को लेकर चुनाव मैदान में जनता के बीच जा रहे हो जिस पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि इस विधानसभा उपचुनाव में बहुत सारे मुद्दे हैं. राजस्थान की सरकार ने पिछले 2 वर्ष में जो जनविरोधी फैसले लिए हैं उनसे जनता आहत है. विधानसभा चुनाव से पहले घोषणा पत्र में जो प्रमुख मुद्दे थे वह बिजली की दर नहीं बढ़ना, बेरोजगारों को रोजगार देना, कर्जमाफी थे और हम इन्हीं मुद्दों को लेकर जनता के बीच जा रहे हैं. वह दावा कर रहे हैं कि निश्चित रूप से इस उपचुनाव में राजस्थान का किसान और बेरोजगार कांग्रेस की सरकार को जवाब देने के लिए तैयार हैं.

प्रदेश में कांग्रेस की सरकार है और ऐसे में यह उपचुनाव की चुनौती के सवाल पर भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि हम इस चुनौती को स्वीकार करते हैं. वहीं पंचायत राज चुनाव के साथ ही निकाय चुनाव में भाजपा को बहुमत मिला है. इससे लगता है कि जनता का रुख भाजपा के साथ है.

पढ़ें:Exclusive: विधानसभा उपचुनाव में चारों सीटों पर खिलेगा कमल, आपसी फूट के कारण गिर जाएगी गहलोत सरकार- वासुदेव देवनानी

वहीं मुख्यमंत्री की ओर से सहाड़ा क्षेत्र में कार्यों के लोकार्पण को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि जनता सब जानती है कि घोषणाएं हवा हवाई हैं. राजस्थान के सीएम गहलोत सिर्फ घोषणाओं के मुख्यमंत्री रह गए हैं. उपचुनाव में डेढ़ से दो महा ही बचे हैं. ऐसे में कैसे और क्या काम करेंगे. क्या 2 वर्ष में सरकार को क्षेत्र का विकास का पता नहीं चला पाया क्या. सिर्फ विधानसभा उपचुनाव क्षेत्र में ही घोषणा की गई है.

उपचुनाव में दावेदारों के नामों पर लादूलाल तेली ने कहा कि उपचुनाव के लिए जब हम प्रभारी आए थे तो 10 लोगों ने दावेदारी जताई थी. जिनमें 4 नामों को प्रमुखता से लिया गया है. प्रदेश नेतृत्व उस पर विचार करेगा और जिताऊ, टिकाऊ, लोकप्रिय होने के साथ ही जनता जिसे पसंद करती होगी उसे प्रत्याशी बनाया जाएगा. वर्ष 2018 में सहाड़ा विधानसभा क्षेत्र में भाजपा पराजित हुई है लेकिन उसके बाद लोकसभा चुनाव, पंचायत राज चुनाव और निकाय चुनाव में मजबूत भी हुई है, ऐसे में निश्चित रूप से भाजपा विजयी होगी. इसके साथ ही उन्होंने कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश सरकार इस चुनाव में वोटरों को प्रभावित कर चुनाव जीतना चाहती है लेकिन जनता यह होने नहीं देगी.

For All Latest Updates

TAGGED:

ABOUT THE AUTHOR

...view details