राजस्थान

rajasthan

महिला ने परिवार के साथ SP से लगाई न्याय की गुहार, आत्‍महत्‍या करने की दी चेतावनी...जानें पूरा मामला

By

Published : Sep 24, 2021, 6:02 PM IST

भीलवाड़ा शहर में रहने वाले एक परिवार ने आज शुक्रवार को दबंगों से परेशान होकर पुलिस अधीक्षक के समक्ष पेश होकर आत्‍महत्‍या करने की चेतावनी दी है. उन्‍होंने दबंगों पर 18 लाख रुपये मांगने का आरोप लगाते हुए पुलिस अधीक्षक से न्‍याय की गुहार लगाई है. पीड़ित परिवार ने प्रतापनगर थाना पुलिस पर भी कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है.

rajasthan bhilwara news
पुलिस अधीक्षक से लगाई न्याय की गुहार

भीलवाड़ा. दबंगों से परेशान परिवार ने आरोप लगाया है कि गुरुवार रात दो बदमाशों ने तलवार से लैस होकर उनके मकान में घुसकर न केवल रुपये मांगे, बल्कि उनके पति व बेटे के साथ मारपीट कर अभद्रता की और जान से मारने की धमकी भी दी. इस मामले को लेकर पीड़िता अपने पति और और बच्चों के साथ पुलिस अधीक्षत के समक्ष पेश हुई.

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को शिकायत दी कि गुरुवार रात 3 व्यक्ति तलवार लेकर उसके मकान में घुस आए और हफ्ता मांगा. विरोध करने पर दबंगों ने कहा कि वे हर माह ऐसे ही हफ्ता लेने आएंगे. राशि देने से मना करने पर महिला से अभद्रता की. बचाव में आए पति से भी मारपीट की. छोटे बेटे को थप्पड़ मारा, जिससे वह बेहोश हो गया. आरोपितों ने धमकी दी कि तुम्हें मारने की सुपारी हमें मिली है. आरोपितों ने कहा कि हफ्ता राशि हर माह देते रहना, वरना जान से खत्म कर देंगे.

पढ़ें :CBN की जयपुर में बड़ी कार्रवाई, नशीली दवाइयों की खेप पकड़ी...सप्लायर सहित मेडिकल स्टोर संचालक गिरफ्तार

महिला ने अपना दर्द बयां करते हुए कहा कि हमारे क्षेत्र में रहने वाले दबंग मारपीट करते हुए 18 लाख रुपये देने की धमकी देते हैं. पैसे नहीं देने पर हमें जान से मारने के साथ ही वह हमारे बच्‍चों को भी नुकसान पहुंचाने की धमकी देते हैं. यह तीनों आदतन अपराधी हैं और हर किसी को परेशान भी करते रहते हैं. हम गरीब आदमी हैं और हम इतने रुपये कहां से लाएं. हम प्रतापनगर थाने में भी गए, मगर वहां भी हमारी कोई सुनवाई नहीं हुई. हमने पुलिस अधीक्षक से न्‍याय की गुहार लगाई है और अगर न्‍याय नहीं मिलता है तो हम आत्‍महत्‍या कर लेगें.

ABOUT THE AUTHOR

...view details