राजस्थान

rajasthan

भीलवाड़ा SP ने की ईटीवी भारत के जरिए अपील- आप सभी कोरोना से लड़ाई में हमारा साथ दें...

By

Published : Mar 27, 2020, 3:16 PM IST

भीलवाड़ा में कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 21 हो गई है. वहीं, पूरे राजस्थान में यह संख्या 43 हो गई है. भीलवाड़ा एसपी हरेंद्र महावर ने ने लोगों से पुलिस और प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है.

भीलवाड़ा न्यूज, भीलवाड़ा एसपी ने की अपील, राजस्थान में लॉकडाउन, Corona positive in Bhilwara, Corona positive in Bhilwara, Bhilwara SP appealed
भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक ने की ईटीवी भारत के जरिए अपील

भीलवाड़ा.जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 21 हो गई है. शुक्रवार को आई मेडिकल रिपोर्ट में दो और लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए है. वहीं राजस्थान में यह संख्या बढ़कर 43 हो गई है. भीलवाड़ा में 20 मार्च से अनिश्चितकाल के लिए कर्फ्यू लगा है. इस बीच पुलिस अधीक्षक हरेंद्र महावर ने ईटीवी भारत के माध्यम से भीलवाड़ा के लोगों से पुलिस व प्रशासन का सहयोग करने की अपील की है.

भीलवाड़ा पुलिस अधीक्षक ने की ईटीवी भारत के जरिए अपील

उन्होंने कहा कि भीलवाड़ा जिले में कर्फ्यू की स्थिति को देखते हुए भोजन वितरण व्यवस्था और सूखा वितरण व्यवस्था का रिव्यू मैं और कलेक्टर साहब दोनों मिलकर कर रहे है. और पूरे जिले के अंदर हम ये सुनिश्चित करेंगे कि किसी भी व्यक्ति को किसी भी प्रकार की कोई परेशानी ना हो, साथ ही मैं ये भी अपील करना चाहूंगा कि कर्फ्यू आप सभी की सुरक्षा के लिए लगाया गया है.

पढ़ें-COVID-19: भीलवाड़ा में Corona पॉजिटिव दूसरे व्यक्ति की मौत, प्रभावित लोगों की संख्या हुई 21

भीलवाड़ा और पूरे राजस्थान में लॉकडाउन है, जिसका आप पूर्णता पालन करें और पुलिस और प्रशासन को अपना सहयोग दें. पुलिस, प्रशासन और मेडिकल की टीमें सदैव आपकी सेवा में तैयार है. और मैं यहीं अपील करना चाहूंगा आप सभी इस लड़ाई में हमारा साथ दें.

भीलवाड़ा में बीते 24 घंटों में दो लोगों की मौत भी हो चुकी है, जो कोरोना पॉजिटिव थे. लेकिन चिकित्सा विभाग दोनों की मौत की वजह आर्गन फेल बता रहा है. राजस्थान में सबसे ज्यादा कोरोना पॉजिटिव केस भीलवाड़ा से ही आ रहे है. जिसको देखते हुए पिछले 8 दिनों से जिले में कर्फ्यू लगा हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details