राजस्थान

rajasthan

भरतपुर: इनामी बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, आरोपी फरार

By

Published : Jul 18, 2020, 7:31 PM IST

भरतपुर के गांव झटोला में शनिवार को एक बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव कर दिया. साथ ही ग्रामीणों ने पुलिस गिरफ्त में आए बदमाश को छुड़ाकर भगा दिया.

भरतपुर न्यूज, राजस्थान न्यूज, rajasthan news, bharatpur news
इनामी बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव, बदमाश फरार

भरतपुर.जिले के बयाना थाना क्षेत्र के गांव झटोला में शनिवार को एक बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने पथराव शुरू कर दिया. साथ ही पुलिस की बाइक व गाड़ी में भी ग्रामीणों की ओर से तोड़फोड़ की गई. ग्रामीणों ने पुलिस की गिरफ्त में आए हुए बदमाशों को छुड़ाकर भगा दिया.

वहीं पुलिस आरोपी को भगाने व पथराव करने वाले लोगों की पहचान कर जल्द ही उनके खिलाफ कार्रवाई करेगी. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 3 हजार रुपये का इनामी बदमाश राम नरेश गुर्जर अपने गांव झटोला आया था. मुखबिर से सूचना मिली कि बदमाश अपने खेत में काम कर रहा है. सूचना पाकर पुलिस पूरे जाप्ते के साथ गांव में दबिश देने पहुंची और बदमाश को पकड़ लिया.

इनामी बदमाश को पकड़ने गई पुलिस पर ग्रामीणों ने किया पथराव

तभी बदमाश के परिजनों व ग्रामीणों ने अचानक से पुलिस पर हमला बोल दिया. ग्रामीण पुलिस की गिरफ्त से बदमाश को छुड़ा ले गए और पुलिस पर पथराव कर दिया. इतना ही नहीं पुलिस की बाइक और गाड़ी में भी तोड़फोड़ कर दी. ग्रामीणों के साथ हुई झड़प में एक पुलिसकर्मी की पिस्टल की मैगजीन और 10 राउंड कहीं गिर गए. ग्रामीणों के विरोध के चलते पुलिस को नाकाम होकर लौटना पड़ा.

पढ़ें:बेटे को रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगों के जाल में फंसा बुजुर्ग, गंवाए 3.50 लाख रुपए

वहीं पुलिस हमला व पथराव कर बदमाश को छुड़ाने और पुलिस की गाड़ी व बाइक में तोड़फोड़ करने वालों की पहचान में जुट गई है. जल्द ही पुलिस आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करेगी. गौरतलब है कि बदमाश राम नरेश गुर्जर पर साल 2012 में आर्म्स एक्ट में मामला दर्ज हुआ था. टैब से आरोपी फरार था. बदमाश पर पुलिस अधीक्षक की ओर से 3 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details