राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

काम सेना कर रही है...क्रेडिट भाजपा ले रही है : विश्वेन्द्र सिंह

मंगलवार को राजस्थान सरकार के पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह भरतपुर पहुंचे. जहां पर उन्होंने पीएम मोदी पर जमकर जुबानी हमला किया.

By

Published : Apr 23, 2019, 6:20 PM IST

पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह और कांग्रेस कार्यकर्ता

भरतपुर. जिले में लोकसभा चुनाव को लेकर भाजपा और कांग्रेस द्वारा एक दूसरे पर छींटाकशी करने का दौर जारी है. वहीं मंगलवार को मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने पीएम मोदी को हीस की झाड़ी तक बता डाला. साथ ही कहा कि मोदी एक हीस की झाड़ी की तरह हैं, जो जिस पेड़ पर चढ़ जाती है वह पेड़ सूख जाता है.

पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह भरतपुर में सभा करते हुए

उन्होंने हीस की झाड़ी की व्याख्या करते हुए बताया कि यह एक ऐसी झाड़ी होती है, जो किसी भी हरे पेड़ पर यदि चढ़ जाती है तो पेड़ को सुखाकर खत्म कर देती है. हीस की झाड़ी में कांटे भी होते हैं, जो यदि किसी इंसान को लग जाए तो इंसान का मांस तक काट देती है. इसलिए हीस की झाड़ी वाले मोदी से बचो. उन्होंने कहा कि यदि मोदी आते हैं तो देश की जनता का क्या हाल होगा. इसका पता इससे ही लगाया जा सकता है कि गांव में जितने भी पेड़ बुजुर्गों ने लगाए. वह सभी हीस की झाड़ियों ने खत्म कर दिए.

मंत्री विश्वेंद्र सिंह ने भाजपा पर आरोप लगाते हुए कहा कि आज भाजपा सेना के नाम का दुरुपयोग करने में लगी हुई है. लेकिन कांग्रेस ने ऐसा कभी नहीं किया. उन्होंने स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी बाजपेयी और मोदी के बीच की सत्ता में भी अंतर बताया कि अटल बिहारी बाजपेयी के समय में भी कारगिल विजय हुआ था. लेकिन उन्होंने कभी भी सेना के नाम का दुरुपयोग नहीं किया. जैसा कि आज नरेंद्र मोदी द्वारा किया जा रहा है.

दरअसल मंगलवार को कांग्रेस द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया, जिसमें भाजपा और बसपा के सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारी ने कांग्रेस ज्वॉइन की और कांग्रेस की तरफ से उनका सम्मान किया गया. जहां मुख्य अतिथि के रूप में पहुंचे विश्वेंद्र सिंह ने मोदी और भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details