राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलिस कर्मी के घर में लूट, 25 लाख के जेवरात और नकदी ले उड़े लुटेरे

भरतपुर में कच्छा बनियान गिरोह ने पुलिस कर्मी के घर में 25 लाख के जेवरात और नकदी की लूट को अंजाम दिया. वहीं  4 महिलाओं और एक पुरुष पर लाठी डंडो से हमला कर दिया. वहीं पुलिस लुटेरों की तलाश में  जुटी है.

By

Published : Jul 8, 2019, 10:58 AM IST

Updated : Jul 8, 2019, 1:12 PM IST

पुलिस कर्मी के घर में लूट

भरतपुर.जिले में इन दिनों कच्छा बनियान गिरोह सक्रिय है. जिले के आसपास के इलाके में रोजाना लुटेरे किसी न किसी मकान को निशाना बना रहे हैं. हाल यह है कि लुटेरे पुलिस की नाक के नीचे वारदात को अंजाम दे रहे है और पुलिस उनका कुछ नहीं कर पा रही.

पुलिस कर्मी के घर में लूट

बीती रात चोरों ने चिकसाना थाने इलाके के नगला गांव में तारा सिंह नाम के पुलिस कर्मी के मकान को अपना निशाना बनाया. रात में करीब 1:30 बजे लुटेरे मकान में घुसे उस समय मकान में तारा सिंह और उसकी पत्नी, दोनों बेटों की बहुएं और बेटी सो रही थी.

उस दौरान कच्छा बनियान पहने करीब 7 लुटेरे उनके घर में घुसे और सभी पर लाठी डंडो से हमला कर दिया. वहीं महिलाओं ने जितने भी जेवरात पहन रखे थे.उनको उतार लिए वहीं धमकी दी कि अगर किसी ने शोर मचाया तो उसे जान से मार देंगे. इसके बाद घर में कुछ नकद और जेवरात मिलाकर 25 लाख रुपये की लूट कर भाग निकले.

जिसके बाद परिवार के लोगों ने शोर मचाया तो आसपास के लोग उनके घर पहुचें और भरतपुर के निजी अस्पताल में सभी को भर्ती करवाया. तारा सिंह के बेटों की पत्नियों को काफी चोट आई हैं. वहीं चिकसाना थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर कर रही है.

Last Updated : Jul 8, 2019, 1:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details