राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बैंक में पैसा जमा कराने आए युवक के बैग से उड़ाए 3 लाख, वारदात CCTV में कैद

भरतपुर जिले में डीग कस्बे के पंजाब नेशनल बैंक में रुपए जमा कराने आए एक युवक के बैग से 3 लाख की चोरी हो गई. बताया जा रहा है कि जब युवक कतार में खड़ा था, तभी उसके पीछे खड़े एक बच्चे ने उसके बैग से पैसे उड़ा लिए. पुलिस बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच कर रही है.

By

Published : Nov 18, 2019, 7:31 PM IST

Bharatpur news, भरतपुर की खबर

डीग (भरतपुर).जिले के डीग कस्बे की नई सड़क स्थित पंजाब नेशनल बैंक में राजेश नाम का एक युवक डीग थाना क्षेत्र के गांव शयौ पुरा निवासी 3 लाख रुपए जमा कराने आया था. बैंक में भीड़ होने के कारण वह लाइन में लग गया. उसके पीछे एक 15 वर्षीय बच्चा भी लाइन में लगा हुआ था. इस दौरान उस बच्चे ने धीरे-धीरे युवक की बैग की चेन खोली और 3 लाख रुपए लेकर रफूचक्कर हो गया.

बैंक में जमा कराने आए युवक के बैग से उड़ाए 3 लाख रुपए

इस वारदात के बार में जब युवक ने ब्रांच मैनेजर भगवानदास को बताया तो ब्रांच मैनेजर ने बैंक का मेन गेट बंद करवा दिया और लोगों की तलाशी ली गई तो वहां पर रुपए नहीं मिले. फिर पीड़ित ने इस मामले की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंचे टाउन चौकी इंचार्ज अजय कुमार यादव, कॉन्स्टेबल ओमवीर सिंह और कॉन्स्टेबल अमरचंद ओम प्रकाश ने आरोपी की तलाश की, लेकिन कोई भी सुराग हाथ नहीं लगा.

पढ़ें- देसी कट्टे की नोक पर तीन बाइक सवार बदमाशों ने दो लाख की लूटपाट कर फरार हुए

बता दें कि पुलिस ने पीड़ित राजेश से एक लिखित तहरीर ले ली है. पुलिस अब पंजाब नेशनल बैंक के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस मामले की जांच कर रही है. इस घटना को सुनकर बैंक परिसर में खड़े सैकड़ों की तादात में लोग एकत्रित हो गए.

पढ़ें- राजसमंद में व्यापारी से पिस्तौल की नोक पर 1 लाख रुपये लूटे, घटना सीसीटीवी में कैद

वहीं, ब्रांच मैनेजर भगवान दास का कहना है कि वह बच्चा तकरीबन 1 घंटे से उस व्यक्ति के आगे पीछे घूम रहा था. सीसीटीवी फुटेज के अनुसार पैसे लेकर फरार होने वाले दो लड़के दिखाई दे रहे हैं, जिसमें एक की उम्र करीब 15 साल और दूसरे की उम्र करीब 20 वर्ष के आसपास है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details