राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कुलदीप जघीना हत्याकांड का 50 हजार का आरोपी गिरफ्तार, अब तक पकड़े 14 आरोपी

भरतपुर के कुलदीप जघीना हत्याकांड में फरार आरोपी अरुण फौजी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. अरुण फौजी पर 50 हजार रुपए का इनाम रखा गया था. इस मामले में अब तक 14 आरोपी पकड़े जा चुके हैं.

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Oct 31, 2023, 5:48 PM IST

Updated : Oct 31, 2023, 11:29 PM IST

prized accused of Kuldeep Jaghina case arrested
कुलदीप जघीना हत्याकांड का 50 हजार का आरोपी गिरफ्तार

कुलदीप जघीना हत्याकांड में फरार आरोपी गिरफ्तार

भरतपुर.बहुतचर्चित कुलदीप जघीना हत्याकांड मामले में 50 हजार के इनामी आरोपी अरुण फौजी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने आरोपी को शहर के मडरपुर रोड से गिरफ्तार किया है. मामले में अब तक पुलिस 14 आरोपियों को सलाखों के पीछे पहुंच चुकी है. वहीं गिरफ्तार किए गए आरोपी के खिलाफ उत्तर प्रदेश और भरतपुर के विभिन्न थानों में 16 मामले दर्ज हैं.

पुलिस अधीक्षक मृदुल कच्छावा ने बताया कि कुलदीप जघीना हत्याकांड मामले में आरोपी अरुण फौजी की घटना के बाद से ही तलाश थी. आरोपी पर 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया हुआ था. मंगलवार को डीएसटी प्रभारी निरीक्षक मुकेश कुमार और अटलबंध थाना प्रभारी मनीष शर्मा को सूचना मिली कि कुलदीप हत्याकांड का एक आरोपी बस से उतरकर पैदल मडरपुर रोड की तरफ जा रहा है. सूचना मिलने पर तुरंत पुलिस जाब्ता लेकर मौके पर पहुंचे, तो एक व्यक्ति मुंह पर कपड़ा बांधकर जा रहा था और पुलिस को देखकर भागने लगा. पुलिस ने तुरंत घेराबंदी कर दबोच लिया. पकड़े गए आरोपी से नाम पूछा तो खुद का नाम अरुण फौजी बताया.

पढ़ें:Kuldeep Jaghina Murder Case : 65 दिन बाद भी इनामी आरोपी गिरफ्त से दूर, परिजनों ने एसपी को सौंपा ज्ञापन

यूपी से बुलाए थे दो शूटर:एसपी ने बताया कि कुलदीप की हत्या के लिए आरोपी अरुण फौजी ने ही यूपी से दो शूटर बुलाए थे. ये दोनों शूटर वही बाइक सवार बदमाश थे जिन्होंने मुंह पर कपड़ा बांधकर हत्याकांड के दौरान फायरिंग की थी. ये दोनों आरोपी अभी तक पुलिस गिरफ्त से दूर हैं और उनकी पहचान भी नहीं हो सकी है. आरोपी अरुण फौजी को हलैना पुलिस को सुपुर्द कर दिया गया है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर अन्य फरार बदमाशों की पहचान और पूरे घटनाक्रम की जानकारी जुटाई जा रही है.

पढ़ें:Rajasthan: कुलदीप जघीना हत्याकांड में पुलिस ने 20 आरोपियों के खिलाफ पेश की 1500 पेज की चार्जशीट, 6 अभी भी फरार

गौरतलब है कि कुलदीप जघीना की जयपुर जेल से पेशी के लिए भरतपुर लाते समय 12 जुलाई, 2023 को जिले के आमोली टोल पर गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. घटनाक्रम में कुलदीप का साथी व कृपाल हत्याकांड का आरोपी विजयपाल भी घायल हुआ था. मामले में भरतपुर पुलिस ने अब तक 14 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. अभी कई आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Last Updated : Oct 31, 2023, 11:29 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details