राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर में कांग्रेस प्रत्याशी अभिजीत जाटव के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे

भरतपुर से कांग्रेस प्रत्याशी अभिजीत कुमार जाटव ने कुश्ती दंगल में हजारों लोगों के बीच झोली फैलाकर अपने लिए वोट मांगे. लेकिन इस दौरान लोगों की भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया. जिसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी जनता से हाथ जोड़ते रहे. लेकिन मोदी-मोदी के नारे लगना बंद नहीं हुए.

By

Published : Apr 27, 2019, 11:04 PM IST

कांग्रेस प्रत्याशी

भरतपुर. लोकसभा सीट भरतपुर से कांग्रेस प्रत्याशी अभिजीत कुमार जाटव ने कुश्ती दंगल में हजारों लोगों के बीच झोली फैलाकर अपने लिए वोट मांगे. लेकिन इस दौरान लोगों की भीड़ ने मोदी-मोदी के नारे लगाना शुरू कर दिया. जिसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी जनता से हाथ जोड़ते रहे. लेकिन मोदी-मोदी के नारे लगना बंद नहीं हुए. ऐसे में कांग्रेस के प्रत्याशी ने वहां से जाना ही मुनासिब समझा.

दरअसल, वैर विधानसभा में हलैना थाना क्षेत्र में एक कुश्ती दंगल का आयोजन किया गया था. इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी अभिजीत कुमार जाटव ने कुश्ती दंगल देखने हजारों की संख्या में जुटे लोगों से झोली फैलाकर वोट देने की अपील की. लेकिन वहां मौजूद लोगों ने मोदी-मोदी के नारे शुरू कर दिए. हालांकि मेला कमेटी ने लोगों से नारे नहीं लगाने के लिए कहा. लेकिन लोगों ने नारे तब तक बंद नहीं किए जब तक कांग्रेस प्रत्याशी वहां से चले नहीं गए.

भरतपुर में कांग्रेस प्रत्याशी के सामने लगे मोदी-मोदी के नारे

आपको बता दें कि हलैना थाना क्षेत्र में दो दिवसीय धीरज बाबा के मेले में कुश्ती दंगल का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में कांग्रेस सरकार के पर्यटन मंत्री विश्वेन्द्र सिंह और राज्यमंत्री भजन लाल जाटव पहुंचे थे. मंत्रियों के जाने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी अभिजीत कुमार मेले में पहुंचे. और झोली फैला कर वोट मांगने लगे. इस दौरान लोगों ने मोदी मोदी के नारे लगाने शुरू कर दिए. ग्रामीणों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details