राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

भरतपुर: मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई के विरोध में 2 दिन स्टोर बंद, मरीज हो रहे परेशान

भरतपुर के कामां में संचालित मेडिकल स्टोर पर औषधि नियंत्रण विभाग की ओर से कार्रवाई की गई. इसके विरोध में केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने आपातकालीन बैठक बुलाकर 2 दिन मेडिकल स्टोर बंद रखने का निर्णय लिया है. वहीं मेडिकल स्टोर बंद होने की वजह से मरीजों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

By

Published : Jan 26, 2020, 12:04 AM IST

medical Store closed for 2 days, मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई
कामां में मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई के विरोध में 2 दिन स्टोर बंद

कामां (भरतपुर). कामां कस्बा में संचालित मेडिकल स्टोर पर औषधि नियंत्रण विभाग की ओर से कार्रवाई की गई. इसके विरोध में केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष ने आपातकालीन बैठक बुलाकर 2 दिन मेडिकल स्टोर बंद रखने का निर्णय लिया है. वहीं ज्ञापन देकर उच्च अधिकारियों को इसके बारे में अवगत भी कराया है.

कामां में मेडिकल स्टोर पर कार्रवाई के विरोध में 2 दिन स्टोर बंद

कामां कस्बे में शुक्रवार को औषधि नियंत्रण विभाग के सहायक औषधि नियंत्रक देवेंद्र गर्ग के नेतृत्व में पांच मेडिकल स्टोर पर अलग-अलग टीमों की ओर से कार्यवाही की गई. जिसके विरोध में मेडिकल संचालकों ने केमिस्ट एसोसिएशन के अध्यक्ष हरप्रसाद नाटाणी की अध्यक्षता में एक बैठक का आयोजन किया. जिसमें सर्वसम्मति से शनिवार और रविवार को मेडिकल स्टोर बंद रखने का निर्णय लिया गया है.

वहीं इस कार्रवाई को लेकर सभी मेडिकल संचालकों ने उपखंड अधिकारी, जिला कलेक्टर, डीएसपी, थानाधिकारी सहित विभिन्न अधिकारी को ज्ञापन देकर अपनी समस्या से अवगत कराया है. मेडिकल संचालकों का कहना है कि उच्च अधिकारियों को झूठी सूचना देकर और कार्रवाईकर परेशान किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें- CAA संविधान के मौलिक ढांचे के खिलाफ : यशवंत सिन्हा

मेडिकल संचालकों का कहना है कि मेडिकल संचालक पूर्ण तरीके से अपना कार्य कर रहे हैं और किसी भी तरीके की प्रतिबंधित दवाई और नशीली दवाई बिक्री नहीं की जा रही है. कार्रवाई को लेकर मेडिकल संचालकों में खासा आक्रोश देखा जा रहा है. वहीं मेडिकल स्टोर बंद होने की वजह से मरीजों को खासी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details