राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में फायरिंग, एक की मौत, दो गंभीर रूप से घायल

भरतपुर के डीग में सोमवार को जमीनी विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भिड़ गए. देखते ही देखते मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्षों ने फायरिंग शुरू कर दी. इस फायरिंग में एक की मौत हो गई.

जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग, Firing on ground dispute
जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग

By

Published : Oct 26, 2020, 3:53 PM IST

डीग (भरतपुर). कस्बे के गांव गिरसै में जमीनी विवाद को लेकर सोमवार सुबह दो पक्ष आमने-सामने हो गए. झगड़े के बाद दोनों पक्षों ने फायरिंग शुरू हो गई. फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीणों में अफरा-तफरी मच गई. जिसके बाद एक गोली वृद्ध व्यक्ति को लग गई.

जमीनी विवाद को लेकर फायरिंग

ग्रामीणों ने मामला बिगड़ते देख घटना की जानकारी डीग थाना प्रभारी हवा सिंह को दी. जिसके बाद एडिशनल एसपी बुग लाल मीणा, थाना प्रभारी हवा सिंह, मय जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे. वहीं पुलिस के पहुंचते ही एक पक्ष मौके से फरार हो गया. फरार व्यक्तियों को इधर-उधर सर्च किया गया, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला.

पढ़ेंःSpecial : नगर निगम चुनाव में कहीं पति-पत्नी तो कहीं बुजुर्ग प्रत्याशी आजमा रहे किस्मत

वहीं घायल वृद्ध व्यक्ति को डीग राजकीय चिकित्सालय लाया गया. जहां डॉक्टरों ने स्वास्थ्य परीक्षण के बाद उसे मृत घोषित कर दिया. वृद्ध व्यक्ति का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया. ऐसे में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. थाना प्रभारी हवा सिंह ने बताया है कि जमीनी विवाद को लेकर विगत 1 वर्ष से दोनों पक्षों में झगड़ा चल रहा है. पहले भी इन पक्षों की तरफ से डीग थाने में मामला दर्ज है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details