राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कामां में हथियारबंद बदमाशों ने शराब ठेकेदार की नकदी और कार लूट हुए फरार

भरतपुर के कामां में सोमवार देर रात्रि हथियारबंद बदमाशों ने शराब ठेकेदार की गाड़ी को रोककर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया. बदमाशों ने बंदूक की नोक पर नकदी सहित कार को लूट कर फरार हो गए. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी करा दी और बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

By

Published : Jul 14, 2020, 3:07 PM IST

rajasthan hindi news,  rajasthan news,  etvbharat news,  bharatpur mews,  भरतपुर में लूट मामला,  कामां में लूट,  लूटपाट का मामला, jodhpur crime news
लूट का मामला

कामां (भरतपुर). जिले के कामां मेवात क्षेत्र में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि जिसका अंदाजा भी नहीं लगाया जा सकता. सोमवार देर रात्रि को शराब ठेकेदार अपने दो अन्य साथियों के साथ कैश लेकर कार से बौलखेड़ा से डीग जा रहे थे. इस दौरान बरौली पुलिया के पास अज्ञात कार सवार हथियारबंद बदमाशों ने फायरिंग करते हुए लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और नगदी सहित कार को लूट कर ले गए.

शराब ठेकेदार के साथ लूट

कामां थाने पर तैनात हेड कांस्टेबल श्री चंद ने बताया कि सोमवार देर रात्रि को सूचना मिली की गांव बरौली के पास अज्ञात बदमाशों ने शराब ठेकेदार पर फायरिंग कर 2 लाख 65 हजार नगद लूट लिए हैं. पीड़ित ने कामां थाने पर मामला दर्ज करवाया है. जिसके बाद पुलिस ने तुरंत नाकाबंदी करा दी और बदमाशों की तलाश में जुट गई है.

पढ़ेंःराजस्थान के सियासी दंगल में कूदी BSP, बाबा बोले- कांग्रेस ने भी हमारे विधायकों को तोड़ा था

शराब ठेकेदार महेश कुमार पुत्र रामकरण निवासी बडोली ढहर ने बताया कि बरखेड़ा में शराब ठेका संचालित है. सोमवार रात्रि को अपने सेल्समैन के साथ कार में सवार होकर डीग के लिए 2 लाख 65 हजार रुपए नगद लेकर जा रहे थे, जिसका डीग बैंक में चालान जमा कराना था. रास्ते में बरौली धाऊ के बांध के पास दो गाड़ियों में सवार होकर 8 से 10 बदमाश आए और फायरिंग कर गाड़ी को रुकवा लिया.

लुटेरों ने हथियार के बल पर उनसे नकदी और कार को लूट ले गए और उन्हें जंगल में छोड़ कर भाग गए. जिसके बाद मामले की सूचना कामां थाना पुलिस को दी गई. जहां बदमाशों के विरुद्ध मामला दर्ज करा दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details