राजस्थान

rajasthan

Kanwaria accident : हाईवे पर तेज रफ्तार बस ने मारी कावड़ियों को टक्कर, एक की मौत 6 घायल

By

Published : Jul 19, 2023, 12:05 PM IST

आज बुधवार को सोरोजी से कावड़ लेकर करौली जा रहे करीब 14 कावड़ियों को एक तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी. जिसमें एक कावड़िया की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 अन्य घायल हो गए हैं. सभी घायलों का इलाज आरबीएम अस्पताल में चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

भरतपुर.सावन मास में बुधवार को सोरोजी से कावड़ लेकर करौली जा रहे करीब 14 कावड़ियों को एक तेज रफ्तार बस ने टक्कर मार दी. आगरा जयपुर हाईवे पर डेहरा मोड़ के पास हुए हादसे में एक कावड़िया की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 6 अन्य घायल हो गए. घायल कावड़ियों को आरबीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतक का पोस्टमार्टम करा कर शव उसके परिजनों को सौंपा जाएगा.

डेहरा मोड़ चौकी के हेड कांस्टेबल खेमचंद शर्मा ने बताया कि करौली जिले के नयागांव निवासी करीब 14 लोग सोरोंजी से कावड़ लेकर गांव जा रहे थे. सुबह करीब 6 बजे डेहरा मोड़ से पहले कावड़िया पिकअप में बैठे अन्य लोगों से कावड़ बदल रहे थे. इसी दौरान भरतपुर की तरफ से जयपुर की तरफ जा रही एक तेज रफ्तार बस ने कावड़ियों को टक्कर मार दी.

इस दुर्घटना में करौली निवासी बाईस वर्षीय विष्णु पुत्र सोहन सिंह की मौत हो गई. जबकि रामवीर, भारती, अजय, बालकदास, धर्मेंद्र, शेर सिंह समेत 6 लोग घायल हो गए हैं. वहीं बस का परिचालक भी घायल हुआ है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को आरबीएम अस्पताल में भर्ती करा दिया है. जबकि मृतक का शव मॉर्चरी में रखवाया गया है. हेड कांस्टेबल खेमचंद शर्मा ने बताया कि परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी गई है. उसके बाद कुछ कावड़ियों के परिजन अस्पताल पहुंच गए हैं. मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा. फिलहाल बस को जब्त कर लिया गया है. बता दें कि दुर्घटना के वक्त बस में 45 यात्री सवार थे. जिन्हे अन्य बस से उनके गंतव्य को भेज दिया गया है.

पढ़ेंजयपुर से इंदौर जा रही स्लीपर बस अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी, सभी यात्री सुरक्षित

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details