राजस्थान

rajasthan

बाड़मेरः प्रभारी सचिव ने जनसुनवाई में सुनी परिवेदनाएं, जल्द निस्तारण के दिए निर्देश

By

Published : Feb 7, 2020, 11:38 PM IST

बाड़मेर जिला मुख्यालय पर शुक्रवार को जिले की प्रभारी सचिव डॉ वीणा प्रधान ने आमजन की परिवेदना सुनी. साथ ही प्रभारी सचिव ने विभागीय अधिकारियों को आमजन की परिवेदनाएं प्राथमिकता से निस्तारित कर राहत पहुंचाने के निर्देश दिए है.

barmer news, rajasthan news, प्रभारी सचिव डॉ वीणा प्रधान, प्रभारी सचिव ने जनसुनवाई, जनसुनवाई में सुनी परिवेदनाएं, निस्तारण के दिए निर्देश
जनसुनवाई में सुनी परिवेदनाएं

बाड़मेर.जिला मुख्यालय पर कलेक्ट्रेट कॉन्फ्रेंस हॉल में प्रभारी सचिव डॉ वीणा प्रधान ने आमजन की परिवेदना सुनी. जन सुनवाई के दौरान आमजन की ओर से विद्युत कनेक्शन करवाने, पेयजल की कमी, अतिक्रमण हटवाने, सिवाना में पेयजल की किल्लत, जाजवा में गोचर भूमि पर अतिक्रमण समेत विभिन्न समस्याओं से जुड़ी 24 परिवेदना प्रस्तुत की गई.

प्रभारी सचिव ने जनसुनवाई में सुनी परिवेदनाएं

बता दें कि जिले की प्रभारी सचिव डॉ वीणा प्रधान अपने एक दिवसीय दौरे के दौरान बाड़मेर पहुंची. जहां उन्होंने जिला मुख्यालय पर जनसुनवाई की. इसके साथ ही उन्होंने भामाशाह और समाजसेवी स्व तनसिंह चौहान के निवास स्थान पहुंच कर उन्हें पुष्प श्रद्धांजलि अर्पित कर उनके परिवारजनों को धनदास बनाया. साथ ही उन्होंने बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के यहां भी पहुंचकर उनकी मातृश्री के निधन पर संवेदना व्यक्त की है.

पढ़ेंः गुलाबी नगरी में छोटी चौपड़ को गोल किए जाने का विरोध, दोबारा चौकोर करने की उठी मांग

आमजन की परिवेदनाएं पर प्रभारी सचिव ने संबंधित अधिकारियों को त्वरित आवश्यक कार्रवाई कर राहत पहुंचाने के निर्देश दिए है. इस दौरान उप वन संरक्षक संजय प्रकाश भादू, मुख्य कार्यकारी अधिकारी महोदय रत्नू, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक भाटी समेत विभिन्न विभागीय अधिकारी और आमजन उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details