राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बाड़मेरः दिनदहाड़े घर का दरवाजे तोड़कर चोरी

बालोतरा में चोरी की वारदात है कि थमने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन चोरी की वारदात को चोर अंजाम देते नजर आ रहे हैं. चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गई है कि दिनदहाड़े अब तो चोरी की वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं.

By

Published : Nov 10, 2020, 2:48 AM IST

Barmer News, Barmer Crime News
घर का दरवाजे तोड़कर चोरी

बालोतरा (बाड़मेर).बालोतरा में चोरी की वारदात है कि थमने का नाम नहीं ले रही है. आए दिन चोरी की वारदात को चोर अंजाम देते नजर आ रहे हैं. चोरों के हौसले इतने बुलंद हो गई है कि दिनदहाड़े अब तो चोरी की वारदात को अंजाम देने से नहीं चूक रहे हैं. अज्ञात चोरों ने बालोतरा के खेड़ रोड स्थित एक कॉलोनी में रहवासी मकान के ताले तोड़कर लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात और नकदी को पार कर लिया है.

घर का दरवाजे तोड़कर चोरी

दरअसल बालोतरा के खेड़ रोड स्थित अरिहंत कॉलोनी में एक रहवासी मकान के ताले तोड़कर दिनदहाड़े अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए के सोने चांदी के जेवरात और नकदी पर हाथ साफ कर लिया. चोरी की वारदात का खुलासा तब हुआ जब शाम के समय घर के मालिक पहुंचे तो उनके होश फाख्ता हो गए. घर का सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा था और देखा तो सोने चांदी के जेवरात और नकदी भी नहीं थी.

पढ़ेंःधौलपुर: महिलाओं ने सर्राफा की दुकान से करीब 10 लाख के आभूषण किए पार, CCTV में कैद हुई वारदात

जिसके बाद पीड़ित पक्ष की ओर से बालोतरा थाने में इसकी सूचना दी गई. बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर जांच शुरू की. पीड़ित ने बताया कि घर के हम सब लोग सुबह 8 बजे फलोदी अपने गांव किसी काम से चले गए थे. जब शाम को 6 बजे लौटे तो देखा कि घर का सामान बिखरा हुआ पड़ा था और करीबन 18 तोला सोने के जेवरात, 1.50 लाख रुपए नकदी लेकर फरार हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details