राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 30, 2021, 12:09 AM IST

ETV Bharat / state

गुमशुदा बच्चों के लिए पुलिस चलाएगी 'ऑपरेशन मिलाप'

बाड़मेर में पुलिस 1 फरवरी से 28 फरवरी तक ऑपरेशन मिलाप चलाने जा रही है. जिसके तहत गुमशुदा हुए बच्चों को उनके परिजनों से मिलाया जाएगा. ' ऑपरेशन मिलाप 'को लेकर शुक्रवार को पुलिस कंट्रोल रूम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह ने जिले के पुलिस अधिकारियों सहित एनजीओ के साथ बैठक की.

Barmer SP meeting,  missing children in barmer
गुमशुदा बच्चों के लिए पुलिस चलाएगी 'ऑपरेशन मिलाप'

बाड़मेर. पुलिस 1 फरवरी से 28 फरवरी तक ऑपरेशन मिलाप चलाने जा रही है. जिसके तहत गुमशुदा हुए बच्चों को उनके परिजनों से मिलाया जाएगा. ' ऑपरेशन मिलाप 'को लेकर शुक्रवार को पुलिस कंट्रोल रूम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपतसिंह ने जिले के पुलिस अधिकारियों सहित एनजीओ के साथ बैठक की.

गुमशुदा बच्चों के लिए पुलिस चलाएगी 'ऑपरेशन मिलाप'

एएसपी नरपतसिंह ने बैठक में गुमशुदा बच्चों की तलाश के लिए पुलिस अधिकारी,सामाजिक अधिकारिता विभाग, श्रम विभाग, बाल कल्याण समिति को अभियान के मुख्य बिन्दुओं पर कानूनी प्रावधानों की जानकारी दी. उन्होंने बताया कि पुलिस महानिदेशक की ओर से मिले निर्देश के बाद ऑपरेशन मिलाप चलाया जाएगा. इसके तहत ऐसे बच्चे जो किसी कारणवश अपने परिजनों से बिछुड़ गए हैं. उन्हें परिजनों से मिलाया जाएगा.

पढ़ें-अफीम तस्करी के 4 साल पुराने मामले में कोर्ट ने 2 आरोपियों सुनाई 10-10 साल की सजा, 1- 1 लाख का लगाया जुर्माना

बाड़मेरः बायतु कॉलेज के विद्यार्थियों ने मुख्य गेट पर जड़ा ताला, हाईवे किया जाम

राजकीय महाविद्यालय बायतु में स्नातकोत्तर पूर्वाद्ध के लिए सीटे बढ़ाने और व्याख्याताओं के पदस्थापन के लिए विद्यार्थियों ने गुरुवार को तालाबंदी करके धरना प्रदर्शन और हाईवे जाम किया. छात्र नेता श्रवण सारण के नेतृत्व में विरोध प्रदर्शन किया गया. सारण ने बताया कि राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय बायतु में इस साल ही M.A. भूगोल प्रारम्भ हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details