राजस्थान

rajasthan

बाड़मेरः लॉकडाउन को लेकर पुलिस सख्त, अनावश्यक घूमने वालों के वाहन किए जा रहे जब्त

By

Published : Apr 3, 2020, 8:49 PM IST

बाड़मेर में लॉकडाउन की पालना करवाने के लिए पुलिस प्रशासन पूरा प्रयास कर रहा है. पुलिस अब शहर की गलियों में भी बाइक से गस्त लगा रही है. वहीं वाहन चालकों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है. वाहन भी जब्त किए जा रहें है.

barmer lockdown news , बाड़मेर में लॉकडाउन,  पुलिस की सख्ती
लॉकडाउन को लेकर पुलिस सख्त

बाड़मेर. कोरोना महामारी के चलते एतिहयात के तौर पर लॉकडाउन घोषित किया गया है. बाड़मेर में लॉकडाउन का व्यापक असर देखने को मिल रहा है. यहां अधिकतर लोग अपने घरों में है और लॉकडाउन की पालना कर रहे हैं बहुत कम लोग हैं जो अपने घरों से बाहर निकल रहें है. वहीं पुलिस अब बिना किसी काम के निकलने वाले वाहन चालकों और लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है.

लॉकडाउन को लेकर पुलिस सख्त

बाड़मेर पुलिस ने शहर में अब चार पहिया वाहनों के साथ अब मोटरसाइकिल पर गस्त शुरू कर दी है. गली मौहल्लों में जो लोग बिना किसी वजह से अपने घरों से बाहर बैठे हो, उनसे समझाइश की जा रही है. इसके बाद भी नहीं मानने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की रही है. पुलिस लगातार शहर के विभिन्न गली मोहल्लों में मोटरसाइकिल पर गश्त कर हालातों पर नजर बनाए हुए हैं.

ये पढ़ेंःकोरोना इस मुश्किल दौर में आगे आ रहे युवा, बाड़मेर में 1 लाख से ज्यादा की राशि का सीएम रिलीफ फंड में किया सहयोग

डीएसपी पुष्पेंद्र सिंह के अनुसार बाड़मेर के लोग अधिकतर अपने घरों में है और लॉकडाउन की पालना कर रहे हैं. बहुत कम लोग हैं जो अपने घरों से निकल रहे हैं. पुलिस उनसे भी समझाइश कर रही है कि लोगों की पालना करें और अपने घरों में रहें. अति आवश्यक काम के बिना अपने घरों से नहीं निकले. जो लोग बिना किसी काम से अपने घरों से निकल रहे हैं पुलिस उनके खिलाफ कार्रवाई भी कर रही हैं. वहीं वाहन चालकों के खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जा रही है. वाहनों को सीज करने के साथ जुर्माना राशि वसूली जा रही है.

बता दें फिलहाल बाड़मेर में एक भी कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने नहीं आया है.लेकिन बाड़मेर पुलिस प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट है. शहर के विभिन्न गली चौराहों पर गश्त कर हालातों पर नजर बनाए हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details