राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

Barmer: मां लगाती रही गुहार, तमाशबीन बनाते रहे Video...मौत

बाड़मेर जिले में सड़क हादसे में घायल एक 17 वर्षीय बालक की मौत हो गई. हादसे के बाद लोग वीडियो बनाते रहे (Viral Video), लेकिन किसी ने मदद नहीं की. पढ़ें पूरी खबर...

By

Published : Nov 20, 2021, 1:29 PM IST

Updated : Nov 20, 2021, 2:16 PM IST

Barmer Viral Video, Rajasthan Latest News
हादसे में शिकार हुए महेंद्र

बाड़मेर. जिले के बालोतरा थाना इलाके के असाडा गांव में दो बाइक की भिडंत में बाइक पर सवार मां और बेटे गंभीर रूप से घायल हो गए. बेटे के अस्पताल ले जाने के लिए घायल मां लोगों से गुहार करती रही, लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की.

हादसे के बाद मौके पर लोग वीडियो बनाते नजर आए तो दूसरी तरफ तमाशा बनकर देखते रहे. वीडियो बना रहे लोग अगर महेंद्र की मदद करते तो उसकी जान बच सकती थी. इस पूरे घटना का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. हालांकि, ईटीवी भारत इस वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.

जानकारी के अनुसार महेंद्र अपनी मां के साथ कि टनोद गांव जा रहा था. इसी दौरान सड़क हादसा हो गया. हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया. जिसके बाद आसपास के लोगों ने 108 को फोन किया. 108 को पहुंचने में 25 से 30 मिनट का समय लग गया. एक मां अपने बेटे के इलाज के लिए लोगों से मदद तो मांगती रही लेकिन किसी ने भी मदद नहीं की.

पढ़ें- Barmer Viral Video: एक महिला को दो महिलाओं ने पीटा, जेसीबी चढ़ाने की कोशिश

एंबुलेंस संचालक ओमप्रकाश ने बताया कि जब मौके पर पहुंचे तो 20 से 25 मिनट का समय लग गया. 17 वर्षीय घायल बालक को एंबुलेंस से अस्पताल पहुंचाया गया. लेकिन रास्ते में ही महेंद्र ने दम तोड़ दिया. लोगों ने तुरंत अस्पताल पहुंचाया होता तो महेंद्र की जान बच सकती थी. वहीं मृतक की मां अस्पताल में भर्ती है. दूसरे बाइक सवार का भी इलाज चल रहा है.

Last Updated : Nov 20, 2021, 2:16 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details