राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

देखें बाड़मेर में 2 सांड़ों की लड़ाई...

बाड़मेर शहर में आवारा पशुओं का आतंक दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. ऐसे में आमजन आए दिन पशुओं का शिकार हो रहे हैं. ऐसा ही एक वाक्या हुआ है.

By

Published : Feb 13, 2019, 7:50 PM IST

घायल कांग्रेसी नेता

बाड़मेर. शहर में आवारा पशुओं का आतंक दिन-ब-दिन बढ़ता जा रहा है. ऐसे में आमजन आए दिन पशुओं का शिकार हो रहे हैं. ऐसा ही एक वाक्या हुआ है. जब जिले के कांग्रेसी नेता व पूर्व उपसभापति अपने कुछ काम के लिए कृषि मंडी रोड से वापस आ रहे थे.

क्लिक कर देखें वीडियो

इस दौरान आवारा सांड की चपेट में आने से बुरी तरह जख्मी हो गए. उसके बाद नेताजी को जिले के सबसे बड़े अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. जहां पर उनका इलाज जारी है. आवारा सांड़ों का शहर में इस तरीके से आतंक है कि आए दिन आम आदमी इनका शिकार होता जा रहा है. लेकिन कांग्रेस की नगर परिषद सरकार आवारा सांड़ों को लेकर कोई कार्रवाई नहीं कर रही है.

आलम यह है कि पिछले 15 सालों में लगातार कांग्रेस राज कर रही है शहर में. लेकिन आवारा सांड़ों से शहरवासियों को अभी तक निजात नहीं मिल पाई है. लेकिन अब लोगों को ऐसी उम्मीद है कि जिस तरीके से कांग्रेस के नेता आवारा सांड से जख्मी हुए हैं. उसके बाद उनको कुछ राहत नगर परिषद से मिल सकती है.

आवारा सांड़ों के आतंक ने जहां हर किसी को भयभीत कर रखा है. वहीं मंगलवार को कांग्रेस के एक बड़े नेता आवारा सांड का शिकार बन गए. आवारा सांड़ों की लड़ाई ने पूर्व उप सभापति चैनसिंह भाटी को अस्पताल पहुंचा दिया. जानकारी के मुताबित बाड़मेर के कांग्रेसी शहर की सरकार में बरसों से लोग आवारा सांड़ों के आतंक की शिकायतें करते आ रहे हैं. लेकिन नगर परिषद ने इस मामले पर कभी गंभीरता से ध्यान नहीं दिया.

ऐसे में हर रोज आवारा सांड किसी ना किसी नागरिक को चोटिल कर रहे हैं. मंगलवार को ही ऐसी घटना हुई है. कृषि मंडी के पास से गुजर रहे बड़े कांग्रेसी नेता और पूर्व उप सभापति नगरपरिषद को सांड़ों की लड़ाई में चोटिल होने पर राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया. जहां उनका इलाज जारी है. जानकारी के मुताबित उनके एक हाथ में फैक्चर हुआ है. कांग्रेस के बड़े नेता के कांग्रेसी बोर्ड में ही आवारा सांड़ों की वजह से चोटिल होना दिनभर चर्चा का विषय रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details