राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बड़ा हादसाः तेज रफ्तार डंपर ने 6 स्कूली बच्चों को रौंदा, 2 की मौत, 4 गंभीर रूप से जख्मी

बाड़मेर में बुधवार को एक तेज रफ्तार डंपर ने पैदल जा रहे 6 स्कूली बच्चों को टक्कर मार दी. जिसके चलते 2 बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 बच्चे घायल हो गए. घायल बच्चों को प्राथमिक उपचार देने के बाद सांचौर रेफर कर दिया गया.

By

Published : Feb 12, 2020, 9:05 PM IST

गुडामालानी क्षेत्र, barmer latest news, 2 बच्चों की मौत
तेज रफ्तार डंपर ने 2 बच्चों की ली जान

बाड़मेर. जिले के गुडामालानी क्षेत्र में एक तेज रफ्तार डंपर ने 6 स्कूली बच्चों को अपनी चपेट में ले लिया. जिसमें से दो बच्चों की मौके पर ही मौत हो गई और 4 बच्चे घायल हो गए. वहीं, घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. इस दर्दनाक सड़क हादसे में पारस कुमारी और पूरा कुमारी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चार अन्य छात्र घायल हो गए.

तेज रफ्तार डंपर ने 2 बच्चों की ली जान

गुडामालानी क्षेत्र में प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें सांचौर रेफर कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद गुडामालानी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे घटनाक्रम की जानकारी जुटाई. वहीं, ग्रामीण डंपर चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

पढ़ें- सुन भी लो सरकार! जर्जर भवन में पढ़ रहा 'देश का भविष्य', चिट्ठी भी लिखी लेकिन जिम्मेदारों ने मूंदीं आंखें

घटना की सूचना के बाद गुड़ामालानी सीईओ देवाराम चौधरी भी घटनास्थल पर पहुंचे और मौका मुआयना किया. इस दौरान घटनास्थल पर भारी भीड़ जमा हो गई और ग्रामीण डंपर चालक को गिरफ्तार करने की मांग करने लगे. हादसे के बाद डंपर चालक डंपर लेकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने क्षेत्र में नाकाबंदी करवा दी है और डंपर चालक को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details