राजस्थान

rajasthan

बीजेपी के फायरब्रांड नेता ज्ञानदेव आहूजा का बयान- जनसंख्या कानून लागू होना जरूरी...नहीं तो बिगड़ जाएंगे हालात

By

Published : Sep 12, 2021, 6:38 PM IST

Updated : Sep 12, 2021, 7:04 PM IST

बीजेपी के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने जनसंख्या कानून लागू करने की मांग की है. उन्होंने कहा कि तीसरा बच्चा पैदा करने वाले को जेल होनी चाहिए. उन्होंने गहलोत सरकार पर भी भेदभाव के आरोप लगाते हुए तंज कसे.

ज्ञानेंद्र आहूजा का बयान
ज्ञानेंद्र आहूजा का बयान

बाड़मेर.भारत में जनसंख्या नियंत्रण कानून बनाने की मांग को लेकर बीजेपी जमीनी स्तर पर आंदोलन को मजबूत करने में जुटी है. इसी कड़ी में आज जनसंख्या समाधान फाउंडेशन की बाड़मेर में बैठक आयोजित की गई.

बैठक में बीजेपी के प्रदेश के फायरब्रांड नेता एवं पूर्व विधायक ज्ञानदेव अहूजा ने कहा कि कोई तीसरा बच्चा पैदा तो उसे जेल भेजना चाहिए. कानून लागू करने को लेकर हम देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर नैतिक दबाव बनाएंगे.

जनसंख्या कानून को लेकर ज्ञानदेव आहूजा का बयान

जनसंख्या समाधान फाउंडेशन के प्रदेश संरक्षक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि जनता के बड़े वर्ग में सभी नागरिकों के लिए समान जनसंख्या नीति बनाने की मांग की जा रही है. इसके लिए फाउंडेशन जनसंख्या समाधान अधिनियम बनवाने के लिए राष्ट्रव्यापी आंदोलन चल रहा है. उन्होंने कहा कि इस शांतिपूर्ण आंदोलन को व्यापक बनाने के लिए जिला इकाई आगामी दिनों में संवाद, सभा, पदयात्रा, रैली कार्यक्रम आयोजित करेगी.

पढ़ें- राजस्थान का शिक्षा विभाग लावारिस, डोटासरा को न विद्यार्थी की चिंता न अभिभावकों की: वासुदेव देवनानी

इस दौरान बीजेपी के पूर्व विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने ऐसी कई घटनाओं का जिक्र किया जिसमें राजस्थान की गहलोत सरकार पर निशाना भी साधा और कहा कि राजस्थान में एक कार्यक्रम में 40 हजार लोग इकट्ठे हो जाते हैं, लेकिन और कोई कार्यक्रम होता है तो उस पर सरकार पाबंदी लगा देती है.

बीजेपी का यह संगठन अब सभी जिला मुख्यालय पर जाकर बीजेपी और आरएसएस सहित कई संगठन के कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ बैठक करके जनसंख्या कानून लागू करने को लेकर अपने विचार रख रहा है.

Last Updated : Sep 12, 2021, 7:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details