राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

माता राणी भटियाणी के दर्शनार्थ पैदल यात्रा संघ हुआ रवाना, बाड़मेर विधायक ने दिखाई हरी झंडी

बाड़मेर से जसोल माता राणी भटियाणी के दर्शन और पैदल श्रद्धालुओं का जत्था रविवार को शहर के हमीरपुरा चौक से रवाना हुआ. जिसे बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया और पैदल श्रद्धालुओं को यात्रा की शुभकामनाएं दी.

By

Published : Sep 8, 2019, 9:07 PM IST

बाड़मेर न्यूज, barmer news

बाड़मेर. जिले से जसोल माता राणी भटियाणी के दर्शनार्थ जय जसोल मां पैदल यात्रा संघ रविवार को बाड़मेर शहर के हमीरपुरा चौक से रवाना हुआ. जिसे बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया. विधिवत पूजा अर्चना के बाद ढोल नगाड़ों के साथ माता राणी भटियाणी के जयकारे लगाते हुए पैदल श्रद्धालुओं का जत्था जसोल के लिए रवाना हुआ.

माता राणी भटियाणी के दर्शनार्थ पैदल यात्रा संघ हुआ रवाना

बता दें कि बाड़मेर से कवास बायतु खेड़ होते हुए 4 दिन की यात्रा कर तेरस को जसोल पहुंच माता राणी भटियाणी के दर्शन करेंगे. बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने सभी जातरुओं की कुशल मंगलमय यात्रा की कामना की.

यह भी पढ़ें : कांग्रेस जल्द शुरू करेगी सदस्यता अभियान, सोनिया गांधी के नेतृत्व में 12 सितंबर को होगी बैठक

पैदल यात्रा संघ के नरेश माली ने बताया कि हमारा संघ पिछले 9 सालों से बाड़मेर से जसोल की पैदल यात्रा कर रहा है. इस यात्रा में सैकड़ों की संख्या में श्रद्धालु हर साल माताराणी भटियाणी के दर्शन कर अमन और खुशहाली की कामना करते हैं.

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने किया दो अत्याधुनिक सुलभ कांप्लेक्स का उद्घाटन

रविवार को शहर के राजकीय अस्पताल के सामने और कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर नगर परिषद द्वारा निर्मित दोनों अत्याधुनिक सुलभ कांप्लेक्स जनता को समर्पित किए गए. अत्याधुनिक सुलभ कांप्लेक्स में महिला-पुरुष शौचालय, स्तनपान कक्ष. वाटर वेंडर और सेनेटरी नैपकिन मशीन भी शामिल है. इन कंपलेक्स का उद्घाटन बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने किया.

माता राणी भटियाणी के दर्शनार्थ पैदल यात्रा संघ हुआ रवाना

यह भी पढ़ें : जैसलमेर: जिले में अपने दो दिवसीय दौरे पर होंगे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन ने पत्रकारों से बात करते हुए आम जनता से सुविधाओं के लाभ लेने के साथ-साथ सरकारी संपत्तियों के संरक्षण की बात कही. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा जनता की सुविधाओं के लिए कार्य कर रहे हैं. ऐसे में जनता को भी सरकारी संपत्तियों के दुरुपयोग से बचना चाहिए. उद्घाटन समारोह में बाड़मेर विधायक मेवाराम जैन के साथ नगर परिषद सभापति लूणकरण बोथरा सहित अन्य कई गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details