राजस्थान

rajasthan

बाड़मेर: चौहटन में लॉकडाउन के दौरान बेवजह घूमने वालों पर पुलिस सख्त, वाहन जब्त करने की कार्रवाई शुरू

By

Published : Apr 1, 2020, 9:04 PM IST

बाड़मेर में लॉकडाउन के बाद भी चौहटनवासी बेवजह सड़कों पर घूमते नजर आ रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लोगों के वाहनों को जब्त करना शुरू कर दिया है.

Lockdown in Barmer बाड़मेर न्यूज
बेवजह घूमनेवालों पर पुलिस सख्त

चौहटन (बाड़मेर).कोरोना वायरस की रोकथाम और बचाव के लिए लॉकडाउन किया गया है, लेकिन बेवजह घूमने वाले लोगों के कदम अभी भी थमे नहीं हैं. लोगों की आवाजाही से परेशान पुलिस ने बुधवार से सख्ती दिखानी शुरू कर दी है. पुलिस ने गश्त लगाकर कार्रवाई करते हुए बेवजह घूमने वालों के वाहन जब्त किए.

बेवजह घूमनेवालों पर पुलिस सख्त

पुलिस उप अधीक्षक अजीत सिंह ने बताया कि पिछले सात दिनों से लगातार समझाइश की जा रही है लेकिन बेवजह घूमनेवाले मान नहीं रहे हैं. जिसके बाद पुलिस ने सख्ती अपनाते हुए इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई करनी शुरू कर दी है. पुलिस सुबह से ही गश्त लगाने लगी है. चौहट्टन कस्बे में जहां तहां बैठकर गपशप करने और बाइक को जब्त करने की कार्रवाई की.

यह भी पढ़ें.पूर्व सांसद कर्नल सोनाराम पीएम राहत कोष में दान करेंगे एक लाख रुपए

उप अधीक्षक ने कहा कि लॉकडाउन में आमजन का सहयोग बेहद जरूरी है. उन्होंने हिदायत देते हुए कहा कि लोगों को सभी प्रकार की आवश्यक सुविधाएं मुहैया हो रही है. इसके बावजूद सरकार के निर्देशों की पालना नहीं की जा रही है. अब ऐसे लोगों के खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details