राजस्थान

rajasthan

दुपहिया वाहन चोर गिरोह के 3 शातिर गिरफ्तार, 10 मोटरसाइकिलें बरामद

By

Published : Oct 24, 2020, 10:10 PM IST

बाड़मेर पुलिस की विशेष टीम ने कार्रवाई करते हुए बाइक चोर गिरोह का पर्दाफाश किया है. पुलिस ने गिरोह के 3 चोरों को गिरफ्तार किया है. शातिरों ने पूछताछ में एक दर्जन से अधिक चोरी की वारदातों को अंजाम देने की बात कबूल की है.

bike thief gang revealed, bike theft in Barmer
दुपहिया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर 3 को किया गिरफ्तार

बाड़मेर. जिले में लंबे समय से लगातार हो रही दुपहिया वाहन चोरी की घटनाओं के बीच पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने एक वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उनके कब्जे से 10 दुपहिया वाहन भी जब्त किया है. इसके अलावा इन्होंने पुलिस पूछताछ में दर्जनों चोरी की वारदात को अंजाम देना भी स्वीकार किया है. पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है, ताकि इन चोरों से और भी चोरियों के खुलासे किए जा सकें.

दुपहिया वाहन चोर गिरोह का पर्दाफाश कर 3 को किया गिरफ्तार

काफी समय से हो रही दुपहिया वाहन चोरी की वारदात के बाद बाड़मेर पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा ने इसे गंभीरता से लेते हुए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नरपत सिंह, उप अधीक्षक महावीर शर्मा के सुपरविजन में सदर थाना अधिकारी रामनिवास के नेतृत्व में विशेष टीम गठित की. इस टीम द्वारा बाड़मेर शहर की आसपास के इलाकों में चोरी की वारदात को अंजाम देने वाले चोरों पर निगरानी रखकर अनुसंधान किया गया. जिस पर पुलिस को शनिवार को बड़ी सफलता हाथ लगी. पुलिस ने तीनों चोरों को अलग-अलग जगह से एक साथ दस्तयाब किया. पुलिस पूछताछ में आरोपियों ने चोरी की वारदातों को अंजाम देना स्वीकार किया है.

पढ़ें-बाड़मेर से पाकिस्तानी जासूस को पूछताछ के लिए लाया गया जयपुर, अन्य जासूसों से जुड़े हैं तार

शनिवार देर शाम को प्रेस वार्ता का आयोजन कर बाड़मेर सदर थाना अधिकारी रामनिवास ने इस चोरी की वारदात का पूरा खुलासा किया. उन्होंने बताया कि दुपहिया वाहन चोरी की वारदात करने वाले तीन चोरों को पकड़ने की सफलता हाथ लगी है. इन के पास से 10 मोटरसाइकिल भी बरामद की हैं. इसके अलावा उन्होंने दर्जनों चोरी की वारदात को अंजाम देना स्वीकार किया है. उन्होंने बताया कि यह है शौक मौज के लिए चोरी की वारदात को अंजाम देते थे. उन्होंने बताया कि इन आरोपियों से और भी कई चोरियों का खुलासा होने की उम्मीद है, इसलिए इन से गहनता से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details