राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बारांः गत 3 माह से पीने के पानी की हो रही बर्बादी, अधिकारी बेखबर

बारां जिले के अंता में किस तरह से बूंद-बूंद जल बचाओ अभियान की धज्जियां उड़ रही है, इसका अंदाजा सर्राफा मार्केट में स्थित जलदाय विभाग की टूटी हुई पाइप लाइन से लगाया जा सकता है.

By

Published : Dec 22, 2019, 3:09 PM IST

Officer remains unaware, baran news, बारां न्यूज
गत 3 माह से पीने के पानी की हो रही है बर्बादी

अंता (बारां).सर्राफा बाजार के शौचालय के पास गत 3 माह से जलदाय विभाग की पाइप लाइन टूटी पड़ी हुई है. जिससे दिन-रात पीने के पानी की बर्बादी हो रही है. परंतु अधिकारी बेखबर बने हुए हैं.

गत 3 माह से पीने के पानी की हो रही है बर्बादी

बता दें कि शौचालय के लिए आने वाले दुकानदार सहित आम नागरिक इस टूटी हुई पाइप लाइन से व्यर्थ बहते पानी को देखकर जलदाय विभाग के अधिकारियों को कोसते हुए नजर आते है. परन्तु अधिकारियों के कानों में जूं तक नहीं रेंग रही है. वहीं सर्राफा मार्केट के दुकानदारों का कहना है कि इस टूटी हुई पाइप लाइन को ठीक करने को लेकर कई बार शिकायत की जा चुकी है, लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं. ऐसे में पीने के पानी की बर्बादी हो रही है. साथ ही बूंद-बूंद पानी बचाओ अभियान की धज्जियां उड़ रही है.

पढ़ेंःअंता में आवारा सांडों का आतंक, ठेकेदार पर हमला कर किया घायल

टूटी हुई पाइप लाइन से व्यर्थ बहते पानी की समस्या को कई बार अधिकारियों के समक्ष भी रखा जा चुका है परन्तु इसके बावजूद अधिकारी गंभीर दिखाई देते हुए नजर नहीं आ रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details