राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा: नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

नाबालिग किशोरी के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म मामले में कुशलगढ़ थाना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़िता ने दोनों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया था.

By

Published : Mar 12, 2020, 4:51 PM IST

rape accused arrested, बांसवाड़ा न्यूज
नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

कुशलगढ़ (बांसवाड़ा).जिले के कुशलगढ़ थाना क्षेत्र के एक नाबालिग किशोरी के साथ गैंग रेप का मामला सामने आया था, जिसमें पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट में दो लोगों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

नाबालिग से दुष्कर्म करने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

जानकारी के अनुसार नाबालिग पीड़िता सामाजिक कार्यक्रम में शामिल होने गई थी. जहां देर रात्रि 2:30 बजे वह टॉयलेट करने के लिए गई हुई थी. उसी दौरान नाबालिग किशोरी के साथ आरोपियों ने सामूहिक दुष्कर्म किया. उसके बाद पीड़िता को लहूलुहान हालत में छोड़ कर भाग गए. जिसके बाद परिजन पीड़िता को थाने लाए.

पढ़ें-गहलोत और पायलट के नेतृत्व में कांग्रेस विधायक एकजुट, नहीं गलेगी भाजपा की दाल : प्रशांत बैरवा

इस मामले में पुलिस उपाधीक्षक संदीप सिंह शक्तावत ने बताया कि इस संबंध में पीड़िता के पिता ने रिपोर्ट दी थी. जिसके बाद दो आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने गैंगरेप सहित पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया था. पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपी पीड़िता के चचेरे-फुफेरे भाई बताए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details