राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कोविड गाइडलाइन का उल्लंघनः 15 दुकानें की सीज, लोगों को भेजा क्वारेंटाइन सेंटर

कोरोना संक्रमण के मामलों पर काबू पाने के लिए लॉकडाउन लागू किया है. इसके बाद भी कई लोग कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन करने से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसे मामलों पर अब पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी सख्त हो गए हैं.

By

Published : May 27, 2021, 7:07 PM IST

बांसवाड़ा न्यूज , 15 दुकानें की सीज
बांसवाड़ा में पुलिस ने कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने पर 15 दुकानों को किया सीज

बांसवाड़ा.प्रदेश में कोरोना संक्रमण पर काबू पाने के लिए राज्य सरकार ने सख्त लॉकडाउन लागू किया है. लॉकडाउन के बीच अतिआवश्यक दुकानों को सुबह 11 बजे तक खोलने के निर्देश जारी हैं. इसके बाद भी कई दुकानदार कोविड गाइडलाइन का उल्लंघन कर रहे हैं. ऐसे ही एक मामले में बांसवाड़ा मुख्यालय पर कार्रवाई करते हुए प्रशासन ने 15 दुकानों को सीज कर दिया है. ये सभी दुकानें निर्धारित समय के बाद भी खुली हुई थी.

बांसवाड़ा प्रशासन ने कार्रवाई करते हुए सुबह 11 से दोपहर 12 बजे के बीच खुली मिली 15 दुकानों के खिलाफ कार्रवाई की है. ये कार्रवाई तहसीलदार लक्ष्मीनारायण के नेतृत्व में की गई. कार्रवाई के दौरान पुलिस की टीम भी मौजूद थी.

पढ़ें-सागर हत्याकांड : राजस्थान की जेलों में बंद रहे लॉरेंस बिश्नोई से जुड़े तार, थाईलैंड से गैंग चला रहा काला जठेड़ी

तहसीलदार ने कहा कि कोविड गाइडलाइन का सभी को पालन करना होगा. वर्तमान के हालातों को देखते हुए इसकी पालना जरूरी है. इसी प्रकार पुलिस ने भी सख्ती दिखाते हुए फल-सब्जी बेचने वालों के खिलाफ कार्रवाई की. शहर कोतवाल मोती राम सारण पुलिस की बस को लेकर शहर में निकले. इस दौरान जहां भी निर्धारित समय के बाद भी दुकानें खुली हुई मिली. वहां पर कार्रवाई करते हुए सभी लोगों को क्वारंटीन करने के लिए भेज दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details