राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बांसवाड़ा: गोल्ड शोरूम में दो बार सेंधमारी की कोशिश, 2 गिरफ्तार

बांसवाड़ा में एक गोल्ड शोरूम में अज्ञात लोगों ने दो बार चोरी का प्रयास किया. सेंधमारी कि यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अचानक फुटेज टटोलने के दौरान अज्ञात लोगों की यह वारदात सामने आई तो पुलिस की मदद ली गई. पुलिस ने फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया

By

Published : Oct 4, 2020, 10:50 AM IST

Banswara news, banswara hindi news
गोल्ड शोरूम में दो बार सेंधमारी की कोशिश,

बांसवाड़ा. शहर में एक गोल्ड शोरूम में अज्ञात लोगों ने दो बार चोरी का प्रयास किया. सेंधमारी कि यह पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. अचानक फुटेज टटोलने के दौरान अज्ञात लोगों की यह वारदात सामने आई तो पुलिस की मदद ली गई. पुलिस ने फुटेज के आधार पर चोरों की पहचान करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया जबकि उनके साथी की तलाश की जा रही है.

गोल्ड शोरूम में दो बार सेंधमारी की कोशिश

जवाहर पुल के पास स्थित पीएम गोल्ड शोरूम में गत 10 दिनों में दो बार अज्ञात लोगों ने सेंधमारी की हालांकि उन्हें सफलता नहीं मिली. शोरूम के मालिक संदीप कुमार जैन ने पुलिस को दी रिपोर्ट में बताया है कि 12 सितंबर को शोरूम के एक तरफ बंद पड़े एटीएम कक्ष को तोड़कर अज्ञात लोगों ने शुरू की दीवार में सेंध मारी और भीतर घुसने का प्रयास किया.

इसके ठीक 10 दिन बाद 22 सितंबर को चोरों ने साइड की दीवार खोदकर फिर से वारदात अंजाम देने की कोशिश की. हालांकि दोनों ही प्रयास विफल रहे. सीसीटीवी फुटेज में अज्ञात लोगों की यह वारदात सामने आने के बाद कोतवाली पुलिस को रिपोर्ट दी गई.

पुलिस के अनुसार सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मुखबिर तंत्र के जरिए तस्दीक कराने पर गडरिया पाड़ा निवासी अजय पुत्र रमेश चरपोटा और आला बरोड़ा निवासी गौतम पुत्र वीर सिंह और सुनील पुत्र लक्ष्मण के तौर पर उनकी पहचान सामने आई. जिला पुलिस अधीक्षक कावेंद्र सिंह सागर के अनुसार गुप्त सूचना पर कोतवाली थाना प्रभारी भैया लाल आंजना के नेतृत्व में एएसआई भंवरसिंह, हेड कांस्टेबल गजेंद्र सिंह, कांस्टेबल केशव और कृष्ण पाल सिंह की टीम ने जरी के जंगलों में दबिश देकर अजय और गौतम को दबोच लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details