राजस्थान

rajasthan

बांसवाड़ा: जंगल में जुआ खेल रहे थे 15 जुआरी, दबिश देकर पुलिस ने दबोचा

By

Published : Jul 13, 2020, 10:48 PM IST

बांसवाड़ा जिले में सोमवार को पुलिस की स्पेशल टीम कोतवाली थाना पुलिस की मदद से जुआ खेलते हुए 15 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही मौके से करीब 60 हजार नकदी, 16 मोबाइल और 2 बाइक भी जब्त की है. फिलहाल, पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है.

बांसवाड़ा समाचार, banswara news
जुआ खेलते 15 जुआरी गिरफ्तार

बांसवाड़ा.जिला पुलिस की स्पेशल टीम ने कोतवाली पुलिस के साथ सोमवार की शाम जंगल में खेले जा रहे जुआ के अड्डे पर दबिश दी. इस दौरान घेराबंदी कर मौके से 15 जुआरियों को पकड़ा. वहीं, मौके से पुलिस ने करीब 60 हजार नकदी, 16 मोबाइल और 2 बाइक भी जब्त की है. इस कार्रवाई के बाद सट्टा और जुआ के अवैध कारोबार से जुड़े लोगों में खलबली मच गई है.

जुआ खेलते 15 जुआरी गिरफ्तार

जिला पुलिस अधीक्षक कावेंद्र सिंह सागर ने पुलिस कप्तान का कार्यभार संभालने के साथ ही हर आपराधिक गतिविधियों के खिलाफ अभियान चला रहे हैं. उसी क्रम में डिस्ट्रिक्ट स्पेशल टीम ने क्विक रिस्पांस टीम और कोतवाली पुलिस के साथ इस कार्रवाई को अंजाम दिया.

सूचना मिलने के आधार पर भंडारिया हनुमान के पास पिछले कुछ दिनों से खुलेआम जुआ का खेल खेला जा रहा था. पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर कोतवाली पुलिस के साथ डीएसटी और क्विक रिस्पांस टीम सूचना के अनुसार भंडारी हनुमान मंदिर के पास पहुंची, जहां एक टिन शेड के नीचे कुछ लोग दिनदिहाड़े जुआ खेल रहे थे.

पढ़ें-सरकार पूरी तरह सुरक्षित, गहलोत अपना कार्यकाल पूरा करेंगे : अर्जुन सिंह बामनिया

पुलिस की संयुक्त टीम ने टीन शेड को चारों ओर से घेर लिया और दबिश देकर वहां से जुआ खेलते हुए 15 लोगों को दबोचा. पुलिस अधीक्षक के अनुसार मौके से नकदी, बाइक और मोबाइल के साथ बड़ी संख्या में ताश के पत्ते भी मिले, जिन्हें जब्त कर लिया गया है. फिलहाल, पुलिस मामले में अनुसंधान कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details