राजस्थान

rajasthan

By

Published : Nov 18, 2019, 3:34 PM IST

ETV Bharat / state

अलवरः बानसूर कस्बे में बदबूदार पीने के पानी की सप्लाई से ग्रामीण परेशान

अलवर के बानसूर में जलदाय विभाग की लापरवाही के चलते शहरवासियों को गंदा पानी सप्लाई हो रहा है, जिससे ग्रामीण काफी परेशान है. लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारियों को सूचित करने के बावजूद इस ओर कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है. वहीं ग्रामीणों ने जलदाय विभाग के उच्च अधिकारियों को पेयजल सप्लाई में गंदे पानी की जांच करवाने की मांग की है.

alwar news, bad water supply in alwar, अलवर में जलदाय विभाग की लापरवाही, अलवर में पानी सप्लाई से परेशान, बानसूर कस्बे में बदबूदार पानी

बानसूर (अलवर).बानसूर में जलदाय विभाग की लापरवाही के चलते बानसूर के शहरवासियों को गंदा और बदबूदार पानी घरों में सप्लाई हो रहा है. ग्रामीणों का कहना है तीन-चार दिनों से कीचड़ का पानी घरों में सप्लाई किया जा रहा है. जो पीने योग्य नहीं है. साथ ही महामारी फैलने का खतरा बना हुआ है. लेकिन जलदाय विभाग के अधिकारियों को सूचित करने के बाद भी अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहे है.

बदबूदार पीने के पानी की सप्लाई से ग्रामीण परेशान

ग्रामीणों ने कहा कि घरों के नलो में गंदा पानी आ रहा है और लोग दूषित पानी पीने को मजबूर हो रहे है. साथ ही जलदाय विभाग के कर्मचारी पेयजल सप्लाई को समय से पहले बंद कर देते हैं जिससे पीने के पानी की पूर्ति भी नहीं हो पा रही है. वहीं ग्रामीणों में आक्रोश बना हुआ है.

पढ़ेंः पीजी हॉस्टल के छात्रों पर महिलाओं के साथ छेड़खानी करने का आरोप, कॉलोनीवासियों ने किया थाने का घेराव

बता दें कि ग्रामीणों ने जलदाय विभाग के उच्च अधिकारियों को पेयजल सप्लाई में गंदे पानी की जांच करवाने की मांग की है. वहीं ग्रामीण सुरेश अग्रवाल ने बताया कि पिछले तीन चार दिनो से घर के नलो में जलदाय विभाग की सप्लाई में गंदा और बदबूदार पानी आ रहा है. शिकायत के बाद भी जलदाय विभाग के अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details