राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jan 24, 2020, 11:38 PM IST

ETV Bharat / state

अलवरः पानी की समस्या को लेकर कस्बेवासियों ने जताया विरोध, तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

अलवर के मुण्डावर में शुक्रवार को पानी की किल्लत से परेशान होकर आखिरकार कस्बेवासियों ने उपखंड कार्यालय के मुख्य द्वार पर नारे लगाकर विरोध-प्रदर्शन किया और तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा को ज्ञापन सौंपा.

पानी की समस्या, Water problem
पानी की समस्या को लेकर कस्बेवासियों ने जताया विरोध

मुण्डावर (अलवर).कस्बे में पानी की समस्या पैर पसारने लगी है. लोगों को बूंद-बूंद पानी के लिए तरसना पड़ रहा है. इसको लेकर कस्बेवासियों ने उपखंड कार्यालय के मुख्य द्वार पर नारे लगाकर विरोध-प्रदर्शन किया और तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा को ज्ञापन सौंपा.

पानी की समस्या को लेकर कस्बेवासियों ने जताया विरोध

कस्बेवासियों ने बताया कि जलदाय विभाग की ओर से टंकी में नियमित पानी सप्लाई नहीं किया जाता है. ऐसे में समस्त कस्बे के नलों में पानी नहीं पहुंच रहा है. कस्बेवासियों को मजबूरन 300-350 रुपये खर्च कर टैंकरों से पानी मंगवाकर घरेलू काम निपटाने पड़ रहे हैं.

पानी की समस्या के समाधान के लिए कई बार जलदाय विभागीय अधिकारियों को अवगत करा चुके हैं, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही है. ऐसे में मजबूरन आन्दोलन पर उतारू होना पड़ेगा. तहसीलदार सूर्यकांत शर्मा ने मौके पर ही जलदाय विभाग के सहायक अभियंता को बुलवाकर कस्बेवासियों की शीघ्र समस्या समाधान करने के निर्देश दिए.

पढ़ेंः बीकानेर: हाईवे पर टूटी सड़क और जमा गंदा पानी के विरोध में प्रदर्शन

इस दौरान नरेंद्र माथुर, सुनील कौशिक, भाजपा मंडल अध्यक्ष विजय कुमार, सोनू भारद्वाज, एडवोकेट मदनलाल साँवरिया, एडवोकेट मनोज मालवाल, टिल्लू भारद्वाज, मोहर सिंह गुर्जर सहित अनेक कस्बेवासी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details