राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

अलवर: दीन मोहम्मद हत्याकांड मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

अलवर के बानसूर में हरसौरा थाना पुलिस ने कार्रवाई की है. पुलिस ने हत्या के मामले में खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ जारी है.

By

Published : Feb 2, 2021, 1:45 PM IST

crime in alwar  murder in alwar  Three accused arrested in Deen Mohammad murder case  दीन मोहम्मद हत्याकांड मामला  हत्या के आरोपी गिरफ्तार  बानसूर न्यूज  अलवर न्यूज
हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

बानसूर (अलवर).बानसूर के हरसौरा थाना पुलिस ने 'दीन मोहम्मद हत्याकांड' का खुलासा करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है. थानाधिकारी सत्यनारायण सिंह ने बताया कि रविवार को हरसौरा थाना इलाके में एक व्यक्ति का शव मिलने की सूचना मिली थी. इस पर मृतक के पुत्र ने अपने पिता की हत्या का मुकदमा दर्ज करवाया था. इस पर टीम गठित की गई और अनुसंधान किया गया.

हत्या के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि मतृक दीन मोहम्मद खेतों में रखवाली का कार्य करता था. वहीं समीप में लक्ष्मी नाम की विधवा महिला का मकान था. जहां पर दीन मोहम्मद के महिला के साथ प्रेम-प्रसंग थे. इतना ही नहीं मतृक, महिला से मिलने उसके घर पर भी जाया करता था. लक्ष्मी का बेटा गुड़गांव से आया था, जब मृतक दीन मोहम्मद उसके घर गया तो लक्ष्मी का बेटा जग गया और दीन मोहम्मद को पकड़ लिया. वहीं चोरी करने के चलते उसे बाथरूम मे बंद कर दिया और गाली-गलौज हुई. दीन मोहम्मद के गले में तौलिए को खींचने से उसका गला दबने से उसकी मौत हो गई.

यह भी पढ़ें:छोटी देवी हत्याकांड: समाज के लोगों ने चाकूस SDM को सौंपा ज्ञापन, गिरफ्तारी न होने पर धरने की चेतावनी

घटना को आत्महत्या बताने के लिए दीन मोहम्मद को लटका दिया. टेलीफोन से सूचना देने पर सज्जन सिंह और शिम्भू सिंह को बुलाया और बाथरूम का दरवाजा खोला तो दीन मोहम्मद की मौत हो चुकी थी. पुलिस मुकदमे से डर की वजह से मृतक दीन मोहम्मद के शव को बाथरूम से निकालकर झोपड़ी में पलंग पर लिटा दिया. पुलिस ने मामले की जांच की और आरोपियों से पूछताछ की तो उन्होंने घटना को अंजाम देना स्वीकार किया. पुलिस ने आरोपी खुशीराम धोबी, राजेंद्र राजपूत और बनारसी लाल प्रजापत को गिरफ्तार किया है. तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा, जिसमें पीसी रिमांड मांगी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details