राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

बहरोड़ में 1 साल बाद हुआ सुलभ शौचालय का उद्घाटन

अलवर के बहरोड़ कस्बे में बुधवार शाम को सुलभ शौचालय का उद्घाटन हुआ. यह सुलभ शौचालय पुलिस थाना के सामने निर्मित हुआ है. जिसकी लागत करीब 30 लाख है. वहीं उद्घाटन के दौरान नगरपालिका चेयरमैन सहित क्षेत्र के कई लोग मौजूद रहें.

By

Published : Oct 10, 2019, 10:19 PM IST

सुलभ शौचालय, बहरोड़ नगरपालिका, behror news, Alwar news

बहरोड़ (अलवर). कस्बे में बुधवार शाम को पुराने बस स्टैंड पर नगरपालिका द्वारा पुलिस थाने के सामने बनाये गये सुलभ शौचालय का उद्धघाटन किया गया. वहीं शौचालय का उद्घाटन बहरोड़ विधायक और नगरपालिका चेयरमैन नीलम यादव ने किया. यह शौचालय करीब एक साल से बनकर तैयार था पर उद्घाटन बुधवार को हुआ.

बहरोड़ में सुलभ शौचालय का उद्घाटन

आपको बता दें कि नगरपालिका द्वारा सुलभ शौचालय बनाया गया. जो एक साल पहले ही बनकर तैयार हो गया था. यह सुलभ शौचालय पुलिस थाना के सामने निर्मित हुआ है. वहीं यह सुलभ शौचालय करीब 30 लाख की लागत से बना है. बहरोड़ क्षेत्र दिल्ली-जयपुर हाइवे पर बसा होने के कारण यहां पर मूलभूत सुविधाओं का पिछले कई सालों से अभाव है. लेकिन कई साल बाद यहां शौचालय का निर्माण हो पाया. वहीं शौचालय एक साल से बनकर तैयार था. लेकिन उद्घाटन अब हो पाया है.

यह भी पढे़ं.अजमेर से अलवर फैक्ट्री का सामान लेकर आ रहे ट्रॉला चालक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत

इस उद्घाटन के दौरान नगरपालिका ईओ मनीषा यादव, पूर्व चेयरमैन जलेसिंह यादव, पार्षद प्रतिनिधि ओम यादव सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहें

ABOUT THE AUTHOR

...view details