राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 12, 2021, 6:06 PM IST

ETV Bharat / state

सरिया चोरी गैंग का खुलासा, चार क्विंटल सरिया के साथ सरगना समेत सात गिरफ्तार

भिवाड़ी पुलिस की ओर से बड़ी कार्रवाई करते हुए यूआईटी थाना पुलिस ने सरिया चोरी गैंग के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है. उनके पास से दो ट्रकों में चार क्विंटल सरिया भी बरामद की गई है.

four quintal iron bars caught, भिवाड़ी पुलिस की कार्रवाई
सरिया चोरी गैंग का खुलासा

भिवाड़ी (अलवर). भिवाड़ी के यूआईटी थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 7 शातिर चोरों को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है. आरोपी लोहे के सरिया से भरे ट्रकों में से सरिया चोरी करते हैं. पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है.

सरिया चोरी गैंग का खुलासा

मामले पर खुलासा करते हुए भिवाड़ी पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बताया की गुरुवार रात को उन्हें एक पुलिस मित्र से सूचना मिली थी कि क्षेत्र में इस प्रकार की कोई गैंग सक्रिय है. जिसकी निशानदेही पर रात में शहर के मंशा चौक के पास कार्रवाई करते हुए सरिया चोरी करने वाले गैंग के सभी आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. पुलिस के अनुसार पकड़ी गई गैंग इतनी शातिर है कि चंद सेकंडों में ही भरे हुए ट्रकों से सरिए पार कर लेते थे और कुछ ही देर बाद खुर्द बुर्द भी कर देते थे.

पढ़ें:जोधपुर: बदमाशों को सप्लाई करने लाए गए अवैध हथियार बरामद, नाबालिग समेत 2 हिरासत में

पुलिस ने मौके से चोरी किए हुए 4 क्विंटल सरिए व भरे हुए दो ट्रकों को भी जप्त किया है. मुखिया महेंद्र दायमा सहित मजदूर शिवपूजन, राहुल, विवेक, रामजस, ट्रक मैनेजर व दुर्गा प्रसाद को गिरफ्तार किया है. दो ट्रक चालक भी थे जिनके सहयोग से घटना को अंजाम दिया जाता था. मामले में कुछ मजदूर व दो ट्रक चालक शामिल है. बहरहाल पुलिस मामले पर अभी गंभीरता से पूछताछ कर रही है. पुलिस को उम्मीद है कि शहर में चल रही इस प्रकार की और भी गतिविधियों का खुलासा हो सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details